A
Hindi News मनोरंजन टीवी पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस का शो 'कसौटी जिंदगी के' अक्टूबर में हो जाएगा बंद, सीरियल में होगी इस किरदार की वापसी

पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस का शो 'कसौटी जिंदगी के' अक्टूबर में हो जाएगा बंद, सीरियल में होगी इस किरदार की वापसी

सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में एक पुराने किरदार की वापसी होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो जल्द ही बंद हो जाएगा।

kasauti zindagi kay 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAHILANANDOFFICIAL कसौटी जिंदगी के 2

टीवी का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2 जल्द ही बंद होने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो का आखिरी एपिसोड 3 अक्टूबर को टेलिकास्ट होगा। मेकर्स शो को हैप्पी एंडिंग पर खत्म करने के लिए स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। शो में 6 महीने बाद एक पुराने किरदार की वापसी होने जा रही है। शो के आखिरी पड़ाव में अनुपम का किरदार निभाने वाले साहिल आनंद की वापसी होगी।

अनुपम सेनगुप्ता का किरदार निभाने वाले साहिल आनंद आज से शूट पर वापिस आने वाले हैं। वह लगभग 6 महीनों के अंतराल के बाद आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक साहिल ने यह शो छोड़ दिया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में साहिल आनंद ने कहा- मैं क्वीट शब्द का इस्तेमाल नहीं करुंगा क्योंकि क्रिएटिव टीम के डिसकशन के बाद सबका फैसला लिया गया था। इसमें बहुत सारे पात्र शामिल हैं और हर एक को प्लेसमेंट के बारे में सोचना होगा। इसके बाद, मेरे पास इतना अंदाजा भी नहीं था कि शो खत्म हो सकता है। निर्माताओं ने हाल ही में मुझे यह कहते हुए बुलाया कि वे चाहते हैं कि मैं वापस आऊं। चूँकि मैंने अपनी दूसरी परियोजना को थोड़ा आगे बढ़ाया, इसलिए मैंने। हाँ ’कहा। और मुझे यह करते हुए खुशी हो रही है। "

साहिल ने आगे कहा-  वह इस शो की शूटिंग को बहुत मिस करेंगे। "यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है। यह एक भावनात्मक क्षण है, क्योंकि शो हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है। सिर्फ शो ही नहीं, बल्कि हर कोई इसमें शामिल था। हम एक बड़े, खूबसूरत परिवार की तरह हो गए हैं। मैं उनसे मिलने के लिए उत्सुक हूं और वे फिर से मेरे साथ शूटिंग करने को लेकर उत्साहित हैं। बेशक, हम शो के बाद भी संपर्क में रहने वाले हैं, लेकिन मैं निश्चित रूप से शूट को मिस नहीं करूंगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए मेकर्स ने इसे बंद करने का प्लान किया है। शो को साथ निभाना साथिया 2 रिप्लेस करेगा।