A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13: तीसरा प्रोमो आउट, इस बार बिग बॉस में रेत की तरह फिसलेगा टाइम... सलमान खान ने दी नई जानकारी

Bigg Boss 13: तीसरा प्रोमो आउट, इस बार बिग बॉस में रेत की तरह फिसलेगा टाइम... सलमान खान ने दी नई जानकारी

टीवी के चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' का नया और तीसरा प्रोमो सामने आ गया है। इसमें सलमान खान बता रहे हैं कि इस बार शो टेढ़ा होने वाला है।

बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में सलमान खान- India TV Hindi बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में सलमान खान

मुंबई: मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का नया और तीसरा प्रोमो सामने आ गया है। इसमें होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने शो के बारे में नई जानकारी दी है। उन्होंने प्रोमो में बताया है कि इस बार कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। 

सलमान खान एक हारग्लास में खड़े नज़र आ रहे हैं और उनके ऊपर रेत गिर रहा है। उनके पीछे दीवार पर ढेर सारी घड़ियां लगी हैं। सलमान प्रोमो में कह रहे हैं, 'इस बार बिग बॉस में टाइम फिसलेगा लाइक रेत.. चार हफ्तों में होगा फिनाले.. पता चलेगी सितारों की फेथ.. लेकिन पहला फिनाले सिर्फ अंगड़ाई है.. बाकी आगे चढ़ाई है।'

इस प्रोमो से साफ पता चलता है कि इस बार शो में सब कुछ बहुत तेजी से होने वाला है, लेकिन कई सारे ट्विस्ट्स के साथ। पिछली बार प्रोमो में सलमान के साथ टीवी की 'नागिन' यानि सुरभि ज्योति और टीवी एक्टर करण वाही भी नज़र आए थे। दोनों के बीच प्यार और तकरार दिखाया गया था। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार 'बिग बॉस 13' का सेट मुंबई की फिल्म सिटी में बनाया गया है। एक खास बात यह भी सामने आ रही है कि इस बार प्राइज मनी को 50 लाख रुपये से बढ़ाकर 1 करोड़ रुपये कर दिया गया है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स के लिए शो जीतना आसान नहीं होगा और सभी एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देंगे।

Also Read:

बिग बॉस 13 की ओपनिंग सेरेमनी में इस गाने पर डांस करेंगी राखी सावंत

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update- कार्तिक इशारों में कहेगा दिल की बात, क्या तीज का व्रत रखेगी नायरा?

Related Video