A
Hindi News मनोरंजन टीवी सलमान खान ने 'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ के निधन पर जताया शोक

सलमान खान ने 'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ के निधन पर जताया शोक

'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ के निधन पर सलमान खान ने शोक व्यक्त किया है।

Salman Khan and Pista Dhakad- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ SALMAN KHAN Salman Khan and Pista Dhakad

'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ की मौत से हर कोई सदमे में है। पिस्ता महज 24 साल की थीं और 'बिग बॉस' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड शूट करके जैसे ही वो अपने घर की ओर रवाना हुईं तभी सेट के बाहर हुए हादसे में उनकी मौत हो गई। पिस्ता की मौत पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया और दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की। 

'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ की दर्दनाक मौत, सेट के बाहर हुआ हादसा

सलमान खान ने पिस्ता धाकड़ के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही ट्वीट किया- 'ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे पिस्ता।' सलमान के इस पोस्ट पर यूजर्स भी पिस्ता को भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

पिस्ता के निधन पर सलमान खान के अलावा कई और सेलिब्रिटीज ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकीं शहनाज कौर गिल ने ट्वीट किया- 'बेहतरीन और खुशमिजाज लड़की थी। तुम हमेशा याद आओगी। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।' 

हिमांशी खुराना ने पिस्ता की सलमान खान के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और कैप्शन में लिखा-' ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे पिस्ता...तुम्हारे निधन के बारे में पता चला..अभी तक शॉक में हूं।' 

पिस्ता एंडमोल के साथ लंबे वक्त से काम कर रही थीं। पिस्ता धाकड़ ने 'बिग बॉस' के अलावा 'खतरों के खिलाड़ी' शो में भी काम किया है। पिस्ता की मौत से ना केवल प्रोडक्शन हाउस बल्कि टीम को भी बड़ा झटका लगा है। स्पॉट ब्वॉय वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार पिस्ता वीकेंड का वार की शूटिंग के बाद टू व्हीलर से अपने एक असिस्टेंट के साथ जा रही थी अंधेरे में अचानक गाड़ी गड्ढे में चली गई और दोनों जा गिरे। इसके बाद पीछे से आती एक वैनिटी वैन अनजाने में पिस्ता के ऊपर से निकल लगी जिससे पिस्ता की मौत हो गई।