A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 14 के प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग पूरी कर सलमान खान शुरू करेंगे राधे की शूटिंग- रिपोर्ट

बिग बॉस 14 के प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग पूरी कर सलमान खान शुरू करेंगे राधे की शूटिंग- रिपोर्ट

बिग बॉस 14 में COVID-19 की वजह से लाइव दर्शक नहीं होंगे। शो में कुछ बड़े बदलाव भी आएंगे क्योंकि बीबी 14 के घर में प्रवेश करने से पहले प्रतियोगियों को एक सप्ताह के लिए क्वारंटीन किया जाएगा।

salman khan- India TV Hindi Image Source : FILE IMAGE salman khan

सलमान खान टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 के प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग पूरी करने के बाद अपनी अपकमिंग मूवी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। अभिनेता 1 अक्टूबर को फिल्म सिटी में बिग बॉस 14 के प्रीमियर की शूटिंग करेंगे। रियलिटी शो 4 अक्टूबर से शुरू होने की खबरें हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस साल, बिग बॉस 14 में COVID-19 की वजह से लाइव दर्शक नहीं होंगे। शो में कुछ बड़े बदलाव भी आएंगे क्योंकि बीबी 14 के घर में प्रवेश करने से पहले प्रतियोगियों को एक सप्ताह के लिए क्वारंटीन किया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस रविवार 4 अक्टूबर से ऑनएयर होने के लिए तैयार है। आमतौर पर, प्रीमियर एपिसोड को एक दिन पहले शूट किया जाता है, ताकि प्रतियोगियों की पहचान बाहर ना आ सके। लेकिन इस कोरोना काल की वजह से शो में बदलाव किए जा रहे हैं, और इसलिए तीन दिन पहले ही प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग होगी।

राधे की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में 10-12 दिनों के शेड्यूल में पूरी की जाएगी। COVID-19 लॉकडाउन से पहले ही फिल्म के बाकी हिस्से को फिल्माया जा चुका है। 10-12 दिनों के शेड्यूल में, सलमान और दिशा पाटनी के साथ एक गाना भी शूट किया जाएगा। रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी इस शेड्यूल का हिस्सा होंगे।

फिल्म को ईद 2020 पर रिलीज किया जाना था, लेकिन COVID-19 से हुए लॉकडाउन के कारण देरी हो गई। फिल्म अब क्रिसमस या गणतंत्र दिवस वीकेंड में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

इस बीच, एक था टाइगर सीरीज़ की तीसरी किस्त, टाइगर 3 फरवरी 2021 में रिलीज़ होने की संभावना है। बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ी, सलमान खान और कैटरीना कैफ बॉक्स ऑफिस पर फिर से अपना जलवा बिखेरते नज़र आएंगे। अभिनेता के पास साजिद नाडियाडवाला की कभी ईद कभी दीवाली और किक 2 भी है।