A
Hindi News मनोरंजन टीवी सुशांत की मौत के बाद समीर शर्मा ने शेयर किया था पोस्ट, डिप्रेशन का किया था जिक्र

सुशांत की मौत के बाद समीर शर्मा ने शेयर किया था पोस्ट, डिप्रेशन का किया था जिक्र

समीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुशांत की मौत के बाद एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने डिप्रेशन का जिक्र किया था।

sameer sharma suicide- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM समीर शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में सुशांत और डिप्रेशन का जिक्र किया था

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के गम से अभी लोग उबर नहीं पाए कि एक और अभिनेता ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली। टीवी एक्टर समीर शर्मा के सुसाइड ने सभी को चौंका दिया है। उनकी मौत से सभी दुखी हैं। समीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुशांत की मौत के बाद एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने डिप्रेशन का जिक्र किया था। 

समीर ने मेंटल हेल्थ पर बात की थी। इसमें बायोपोलर डिस्ऑर्डर, डिप्रेशन, सिजोफ्रेनिया का जिक्र किया गया है। उन्होंने लिखा कि डिप्रेशन बहुत अकेलेपन की बीमारी है। आपके आसपास मौजूद लोगों को पता ही नहीं चलता कि आप कैसी मनोस्थिति से गुजर रहे हैं, इसलिए ये अकेलेपन की बीमारी है। 

'ये रिश्ते हैं प्यार के' एक्टर समीर शर्मा ने किया सुसाइड, दो दिन पहले मौत की आशंका

समीर ने आखिरी में ये भी लिखा कि अगर आप या आपके आसपास कोई इस समस्या से गुजर रहा है तो उसे अनदेखा न करिए। 

टीवी सीरियल के अलावा समीर शर्मा ने फिल्मों में भी किया था काम, सेट पर ऐसे करते थे मस्ती

समीर ने एक कविता भी लिखी थी, जो गहराई से सपनों और उनके खत्म होने का जिक्र कर रही है। 

बता दें कि समीर का शव उनके मलाड स्थित घर में किचन में लटका पाया गया। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आशंका जताई है कि समीर की 2 दिन पहले मौत हुई थी।