A
Hindi News मनोरंजन टीवी ससुराल सिमर का 2: आगरा में हो रही है दीपिका कक्कड़ के मशहूर सीरियल के सीक्वल की शूटिंग

ससुराल सिमर का 2: आगरा में हो रही है दीपिका कक्कड़ के मशहूर सीरियल के सीक्वल की शूटिंग

लोकप्रिय धारावाहिक 'ससुराल सिमर का' सीजन दो के साथ वापसी के लिए तैयार है और फिलहाल इसके कलाकार आगरा में शूटिंग कर रहे हैं।

Dipika Kakkar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DIPIKA KAKKAR आगरा में हो रही है दीपिका कक्कड़ के मशहूर सीरियल के सीक्वल की शूटिंग

लोकप्रिय धारावाहिक 'ससुराल सिमर का' सीजन दो के साथ वापसी के लिए तैयार है और फिलहाल इसके कलाकार आगरा में शूटिंग कर रहे हैं। दीपिका कक्कड़, जयति भाटिया, राधिका मुथुकुमार और तान्या शर्मा ताज शहर में शूटिंग कर रहे हैं। कहानी आगरा पर आधारित है और नए एपिसोड में ताजमहल, सदर बाजार, बिजलीघर और ताजगंज सहित शहर के प्रतिष्ठित स्थानों पर दृश्यांकन किए जा रहे हैं।

राधिका मुथुकुमार या नई सिमर कहती हैं- "हम फिलहाल कुछ अहम शुरुआती सीक्वेंस के लिए आगरा में शूटिंग कर रहे हैं और यह एक सुखद अनुभव रहा है। यह देखते हुए कि आगरा में एक समृद्ध संस्कृति और महान स्थान हैं, हमें अद्भुत पृष्ठभूमि पर शूटिंग करने का अवसर मिल रहा है। हमने एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस के लिए सात आश्चर्यों में से एक-ताजमहल के सामने भी शूटिंग की।

धारावाहिक के सीजन-2 का प्रसारण कलर्स चैनल पर 26 अप्रैल से होगा।

उल्लेखनीय है कि दीपिका कक्कड़ ने बीते दिनों बिग बॉस 12 को अपने नाम किया था। इस शो में उनकी परफॉर्मेंस को लोगों ने काफी सराहा था। दीपिका ने इस शो के बाद स्टार प्लस के भी सीरियल में काम किया था। मगर एक बार फिर ससुराल सिमर का के सीक्वल से दर्शक एक बार फिर अपनी पसंदीदा कलाकार को अपने चहेते सीरियल के सीक्वल में देख पाएंगे। 

(इनपुट-आईएएनएस)