A
Hindi News मनोरंजन टीवी सौम्या टंडन ने छोड़ा 'भाबीजी घर पर हैं', प्रोड्यूसर बिनेफर ने कही ये बात

सौम्या टंडन ने छोड़ा 'भाबीजी घर पर हैं', प्रोड्यूसर बिनेफर ने कही ये बात

सौम्या टंडन ने सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' को अलविदा कह दिया है। वह बीते 5 सालों से शो का हिस्सा थीं।

saumya tandon- India TV Hindi Image Source : CHARUL MALIK सौम्या टंडन ने भाबीजी घर पर हैं शो को कहा अलविदा

सौम्या टंडन ने सीरियल भाबीजी घर पर है को अलविदा कह दिया है। सौम्या के शो छोड़ने की खबरें लंबे समय से आ रही थीं। अब सौम्या ने शो के छोड़ने का फैसला ले लिया है। शो की प्रोड्यसर बिनेफर ने कहा कि वह सौम्या के साथ काम करने को बहुत याद करेंगी साथ ही उन्हें अपने शो का हैप्पी हिस्सा बताया।

प्रोड्यूसर बिनेफर ने कहा- शो चलता रहेगा। सौम्या मेरे फेवरेट लोगों में से एक है। वह बहुत ही प्रोफेशनल हैं और उनके साथ काम करना सौभाग्य की बात है। मैं उनके अच्छे की कामना करती हूं और उनके साथ आगे काम करना चाहूंगी। वह कई सालों से मेरे काम के परिवार का हिस्सा थी और अब मेरी दोस्त भी हैं। मैं उन्हें बहुत याद करुंगी।मेरा उनके साथ रिश्ता इतना खास है कि मैंने उनसे इस बारे में बात की उनकी जगह यह किरदार कौन अच्छी तरह से निभा पाएगा। मैं उन्हें शो भाबीजी घर पर हैं में योगदान के शुक्रिया कहती हूं साथ ही हमेशा मेरा साथ देने के लिए भी।

Image Source : CHARUL MALIKसौम्या टंडन

सौम्या टंडन बीते 5 सालों से शो का हिस्सा रही हैं। सौम्या टंडन ने कहा- भाबीजी मेरे लिए एक बहुत ही प्यारी जर्नी रही है। मिसेज कोहली और संजय जी बेस्ट प्रोड्यूसर हैं। वह बहुत सपोर्टिव हैं। मुझे पता है बिनेफर के साथ मेरा रिश्ता जिंदगीभर का है।

Image Source : CHARUL MALIKसौम्या टंडन

भाबीजी घर पर हैं ऑडियन्स के फेवरेट शो में से एक है। शो की कहानी तिवारी और मिश्रा के इर्द-गिर्द मस्ती मजाक से भरी हुई है। यह शो एंडटीवी पर टेलिकास्ट होता है।