A
Hindi News मनोरंजन टीवी फैन्स को एंटरटेन करने के लिए सीरियल्स एक बार फिर हैं तैयार, जल्द ही शुरू होगी शूटिंग

फैन्स को एंटरटेन करने के लिए सीरियल्स एक बार फिर हैं तैयार, जल्द ही शुरू होगी शूटिंग

लॉकडाउन में मिली कुछ छूट के बाद टीवी सीरियल्स फैन्स को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। कई सीरियल्स की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

bhabhi ji ghar par hain- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHUBANGHIATRE भाबी जी घर पर हैं

कुछ टीवी सीरियल्स और उनके मजेदार किरदार आपको फिर एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं।  एंड टीवी जल्द ही अपने सीरियल्स की शूटिंग करने के लिए तैयार है। एक महानायक, हप्पू की उल्टन पल्टन, भाबी जी घर पर हैं, कहत हनुमान जय श्री राम, गुड़िया हमारी सब पे भारी, संतोषी मां जैसे कई सीरियल्स की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाले हैं। महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन्स के अंदर शूटिंग की जाएगी। कोरोना वायरस महामारी की वजह से लागू लॉकडाउन के कारण बीते कुछ महीने लोगों के लिए मुश्किल भरे थे। सभी लोग घर पर समय बिता रहे थे, परिवार के साथ समय बिता रहे थे और कई नई चीजें सीख रहे थे।

एंड टीवी के कुछ आर्टिस्ट ने अपने लॉकडाउन से लेकर अब शूटिंग शुरू होने तक के अनुभव के बारे नें बताया।

भाबी जी घर पर हैं में विभूवी नारायण का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख ने कहा-  मैंने इस समय को अपने परिवार के साथ बिताया, पढ़ने और लिखने के लिए अपने खोए हुए जुनून को फिर से जगाय, खाना बनाया। मैं एक नए घर में भी जा रहा था, जो काफी चुनौतीपूर्ण काम था। इस लॉकडाउन ने मुझे समय और स्वतंत्रता के महत्व के बारे में बताया। काम के बारे में बात करें तो, मैं विभूति नारायण के अपने किरदार में वापस आने और अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तरस रहा हूं। बहुत सारे प्रशंसक मुझे बता रहे थे कि वे हमारे शो को कितना पसंद करते हैं मैं अपनी पिछली दिनचर्या में वापस जाने के लिए उत्सुक हूं। हमें शूटिंग दिशानिर्देशों और सावधानियों पर प्रोडक्शन टीम द्वारा पूरी जानकारी दी गई है। वे हर किसी को सोशल डिस्टेंसिंग नॉर्म्स का पालन करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, जब कैमरे पर नहीं होते हैं, तो सेट पर स्वच्छता के उच्च-मानकों को बनाए रखने के साथ। " 

अंगूरी भाबी का किरदार निभाने वाली शुभांगी आत्रे ने कहा- यह एक अप्रत्याशित रूप से लंबा ब्रेक था जिसने मुझे लगातार मेडिटेशन सेशन्स के साथ-साथ नृत्य के लिए अपने जुनून को आगे बढ़ाने की अनुमति दी। मैंने अपनी बेटी के साथ बहुत समय बिताया, उसे बेकिंग और कुकिंग के साथ कला और शिल्प में व्यस्त किया। हालांकि, मेरे दिमाग में हमेशा यह सवाल रहता था कि हम कितनी जल्दी काम शुरू कर सकते हैं? मैं अब खुश हूं कि हम इस शो के लिए बेहद सुरक्षा और सावधानियों के साथ शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। मैं लंबे समय बाद लाइट्स, कैमरा और एक्शन शब्द सुनने के लिए उत्सुक हूं। 

हप्पू की उलटन पलटन में दरोगा हप्पू सिंह का किरदार निभाने वाले योगेश त्रिपाठी ने कहा-मैंने अपनी टीम के साथ दरोगा हप्पू सिंह के मेरे किरदार को काफी याद किया। मैं जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू करना चाह रहा हूं। मैंने अपने बच्चे के साथ बहुत समय बिताया और उसे खाना बनाने में अपनी पत्नी की मदद करने के साथ-साथ कुछ व्यंजनों को सीखने के साथ-साथ नई चीजें सिखाईं। इस लॉकडाउन ने मुझे आत्मनिरीक्षण करने के लिए समय दिया और बहुत सी चीजों की खोज की जो मैं काफी समय से करने पर विचार कर रहा था। मैं अब उत्सुकता से अपने दर्शकों का फिर से मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हूं। टीम ने यह सुनिश्चित करने के लिए एक विस्तृत स्वच्छता योजना पर काम किया है कि हम सभी सुरक्षित रहें और शूटिंग के दौरान हर समय सुरक्षा मानदंडों का पालन करते रहें।

संतोषी मां सुनाए व्रत कथा सीरियल की ग्रेसी सिंह ने बताया, यह वास्तव में एक कठिन समय है क्योंकि हम सभी एक आम दुश्मन से लड़ रहे थे। इस लॉकडाउन समय ने मुझे नृत्य, ध्यान और योग जैसी अन्य गतिविधियों को आत्मनिरीक्षण करने और आगे बढ़ाने का समय दिया है। मैं सेट पर वापस आने और रोलिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। हम सभी को संशोधित दिशानिर्देशों की एक कॉपी दी गई है, और हम समझते हैं कि इनका पालन करना सभी के हित में है।