A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' में फिर नजर आएंगे शहीर शेख-एरिका फर्नांडीस, एक्ट्रेस ने शेयर की देवाक्षी की झलक

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' में फिर नजर आएंगे शहीर शेख-एरिका फर्नांडीस, एक्ट्रेस ने शेयर की देवाक्षी की झलक

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3 के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है और आपकी पसंदीदा जोड़ी देवाक्षी भी लौट रही है। एरिका फर्नांडिस ने शहीर शेख के साथ पर्दे के पीछे की झलक दिखा कर फैंस को और भी ज्यादा उत्साहित कर दिया।

shaheer sheikh erica- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- @IAM_EJF 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' में फिर नजर आएंगे शहीर शेख-एरिका फर्नांडीस

एरिका फर्नांडीस और शहीर शेख ने अपने शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में देव और सोनाक्षी के रूप में दर्शकों का खूब प्यार पाया, लंबे समय से फैंस सीजन 3 की मांग कर रहे थे, फैंस की मांग पूरी कर दी गई और अब शो का तीसरा सीजन आ रहा है। शहीर और एरिका दोनों ही कमबैक को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच एरिका ने देवाक्षी का एक वीडियो साझा किया, उनके कसौटी जिंदगी की के सह-कलाकार पार्थ समथान ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। 

अलग है दिव्यांका त्रिपाठी का 'बीच वियर', केपटाउन के समंदर किनारे इस ड्रेस में आईं नजर

सुप्रिया पिलगाँवकर, जिन्होंने शहीर की माँ की भूमिका निभाई थी, वह भी ईश्वरी दीक्षित के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी। प्रशंसक पूरी तरह से अभिभूत हैं और प्यार भरे संदेश सोशल मीडिया पर शेयर किए। एक यूजर ने लिखा, "मेरे शेरिका वास्तव में वापस आ रहे हैं, मैं बहुत खुश हूं।" 

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी पहली बार 29 फरवरी, 2016 को प्रसारित हुआ। यह शो 2017 में समाप्त हो गया, लेकिन प्रशंसकों की भारी मांग के कारण, चैनल ने अतिरिक्त एपिसोड प्रसारित किए। दूसरा सीजन उसी साल नवंबर में खत्म हुआ और तीसरा सीजन वहीं से शुरू होगा जहां से पिछले सीजन में कहानी खत्म हुई थी।