A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी करने जा रहीं है शादी, सामने आईं वेडिंग डेट

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी करने जा रहीं है शादी, सामने आईं वेडिंग डेट

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी एक बार फिर शादी के रिश्ते में बंधने जा रही हैं। बॉयफ्रेंड शलभ से वह अगली साल फरवरी में शादी करने वाली है।

Kamya punjabi- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Kamya punjabi

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी एक बार फिर शादी के रिश्ते में बंधने जा रही हैं। काम्या काफी समय से दिल्ली बेस्ड शलभ दांग को डेट कर रही हैं। शलभ एक हेल्थकेयर इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। काम्या शलभ के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। अब काम्या ने बताया कि आखिर वह शलभ से किस दिन शादी करने वाली है। 

काम्या ने अब सोशल मीडिया के जरिए फैंस अपनी शादी की डेट के बारे में बताया है। उन्होंने शलभ के साथ एक तस्वीर इंस्टागाम पर शेयर की है। इसके साथ ही लिखा, 'तो मैं अपने फेवरेट शख्स के साथ अपनी फेवरेट तस्वीर शेयर करते हुए अपनी फेवरेट तारीख की जानकारी दे रही हूं। 10 फरवरी 2020, हमें नए सफर और नई शुरुआत के लिए दुआएं दें।'

जानकारी के अनुसार दोनों की शादी मुंबई में होगी। वहीं 11 फरवरी को दिल्ली में रिसेप्शन होगा। 

जॉन अब्राहम ने फैन्स को मिलाया अपने 'बच्चों' से, शेयर किया वीडियो

मालूम है कि काम्या 40 साल की हैं और शलभ के साथ उनकी दूसरी शादी है। काम्या ने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी। जिनसे 9 साल की बेटी आरा है। शादी के 10 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। वहीं शलभ का भी 10 साल का बेटा ईशान है। 

काम्या ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया- शलभ और उनकी मुलाकात इसी साल फरवरी में एक शादी में हुई थी। शलभ से काम्या को उनके दोस्त ने मिलवाया। काम्या ने कहा- उस समय मुझे हेल्थ प्रॉब्लम चल रही थीं जिसकी वजह से मेरे दोस्त ने मुझे शलभ से बात करने को कहा। हम दोनों शादी के बाद एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में रहे और एक या डेढ़ महीने बाद शलभ ने मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। मैंने शलभ को हां कहने के लिए काफी समय लिया।

सलमान खान की को-स्टार पूजा डडवाल ने शुरू की टिफिन सर्विस

काम्या पंजाबी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में नजर आ रही हैं।