A
Hindi News मनोरंजन टीवी शहनाज़ गिल ने हासिल किया प्रॉमिसिंग फ्रेश फेस अवॉर्ड, ब्लैक गाउन में जीता फैंस का दिल

शहनाज़ गिल ने हासिल किया प्रॉमिसिंग फ्रेश फेस अवॉर्ड, ब्लैक गाउन में जीता फैंस का दिल

शहनाज़ इस अवॉर्ड शो के दौरान काले गाउन में नजर आईं थी। इस बात में कोई इंकार नहीं है कि जब वह रेड कार्पेट पर चलीं होंगी तो लोगों की नजरें उन्हीं पर होंगी।

Shenaaz Gill- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHENAAZ GILL शहनाज़ गिल ने हासिल किया प्रॉमिसिंग फ्रेश फेस अलॉर्ड, ब्लैक गाउन में जीता फैंस का दिल 

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं। पंजाबी अभिनेत्री और सिंगर पहले से ही सोशल मीडिया पर एक बड़ा नाम हैं और अपनी क्यूटनेस से लोगों के दिलों पर राज करती रहती हैं। शुक्रवार को गिल ने ईटी इंस्पायरिंग वूमेन प्रॉमिसिंग फ्रेश फेस अवार्ड अपने नाम किया है। शहनाज़ ने इस अवॉर्ड शो के दौरान काले गाउन में नजर आईं थी। इस बात में कोई इंकार नहीं है कि जब वह रेड कार्पेट पर चलीं होंगी तो लोगों की नजरें उन्हीं पर होंगी।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते हुए, शहनाज ने खुलासा किया कि वह इस मोमेंट्स से कापी अभिभूत हैं। उन्होंने कहा, "मेरी छोटी सी जिंदगी में कई ऐसे क्षण आए हैं, जिनके लिए मैं काफी खुश हूं। जहां मुझे कई प्रतिभाशाली महिलाओं से प्रेरणा मिली है और आज यह सम्मान पाने पर वास्तव में खुश हूं। हमेशा के लिए मनोरंजन करने के वादे के साथ, मैं विनम्रतापूर्वक ईटी के इस अवॉर्ड को स्वीकार करती हूं।"

अभिनेत्री ने अवॉर्ड शो के दौरान की तस्वीरों को अपने चाहने वालों के बीच शेयर किया है। तस्वीरों को देखने के बाद अभिनेत्री के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

दूसरी ओर, शहनाज़ गिल जल्द ही सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ एक पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' में दिखाई देंगी। उन्होंने इस साल की शुरुआत में कनाडा में फिल्म की शूटिंग पूरी की। फिल्म इस साल दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म के बारे में अन्य जानकारी अभी भी गुप्त रखी गई हैं।

शहनाज़ ने बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कुछ म्यूजिक वीडियो भी किए हैं। जिसमें उनके साथ बिग बॉस की इस खास जोड़ी की केमिस्ट्री देखने को मिली थी।