A
Hindi News मनोरंजन टीवी शहनाज गिल ने कनाडा में शुरू की 'हौंसला रख' की शूटिंग, नई तस्वीर आई सामने

शहनाज गिल ने कनाडा में शुरू की 'हौंसला रख' की शूटिंग, नई तस्वीर आई सामने

शहनाज गिल कुछ दिन पहले ही कनाडा गई थीं, लेकिन कोविड-19 की वजह से वो क्वारंटीन में थीं। अब उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है।

shehnaaz gill starts shooting of punjabi film honsla rakh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SHEHNAAZ GILL शहनाज गिल ने शुरू की 'हौंसला रख' फिल्म की शूटिंग 

'बिग बॉस 13' से लोकप्रियता हासिल करने वाली 'पंजाब की कैटरीना कैफ' यानि शहनाज गिल ने अपनी नई पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग शुरू कर दी है। वो इस वक्त कनाडा में हैं। कोरोना वायरस की वजह से पिछले कई दिनों से क्वारंटीन में रहने के बाद अब शहनाज कैमरे के सामने अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने जा रही हैं। 

शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर टीम के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें वो फिल्म के क्लैप बोर्ड के साथ नज़र आ रही हैं। हल्के ब्राउन रंग के लंबे कोट में शहनाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- '#honslarakh'   

शहनाज गिल के नए गाने FLY से इंप्रेस हुए सिद्धार्थ शुक्ला, दिल वाला इमोजी बनाकर लिख दी ये बात

शहनाज कई दिनों बाद होटल के कमरे से बाहर निकली हैं, इसलिए उन्होंने इंस्टाग्राम स्टेटस पर शूटिंग पर जाते समय के वीडियो शेयर किए हैं। 

आपको बता दें कि शहनाज का हाल ही में नया गाना 'FLY' रिलीज हुआ है। इसमें वो बादशाह और उचाना अमित के साथ नज़र आईं। ये गाना फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। यूट्यूब पर अब तक इसे 13,134,058 व्यूज मिल चुके हैं। 

बता दें कि पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ इस दशहरे में आ रही फिल्म 'हौसला रख' के लिए निर्माता की कुर्सी संभाल रहे हैं। फिल्म में दिलजीत अभिनय करते भी नजर आएंगे। इसमें शहनाज गिल के साथ सोनम बाजवा भी हैं। यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। 

दिलजीत ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म के फर्स्ट लुक को साझा किया था। इसमें स्केच्ड वर्जन में दिलजीत एक बेबी कैरियर और एक मुस्कुराते हुए बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। दिलजीत ने पोस्टर के साथ फिल्म के रिलीज होने की तारीख की भी घोषणा की।

दिलजीत और सोनम एक जोड़ी के रूप में पहले से ही काफी मशहूर हैं। साल 2019 में आई हिट फिल्म 'शदा' के गाने 'टॉमी' में इन दोनों के डांस को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 'हौसला रख' में गिप्पी ग्रेवाल के बेटे शिंडा ग्रेवाल भी हैं।  

(IANS इनपुट के साथ)