A
Hindi News मनोरंजन टीवी एक साल में कितनी बदल गईं शहनाज कौर गिल, ग्लैमरस लुक में हीरोइनों को भी दे रहीं कड़ी टक्कर

एक साल में कितनी बदल गईं शहनाज कौर गिल, ग्लैमरस लुक में हीरोइनों को भी दे रहीं कड़ी टक्कर

शहनाज कौर गिल आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर हम आपको शहनाज कौर गिल का बदलता हुआ लुक तस्वीरों के जरिए दिखाते हैं। जिसे देखकर आप खुद कहेंगे कि शहनाज में गजब का बदलाव आया है।

<p>Shehnaaz Kaur Gill </p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZ KAUR GILL Shehnaaz Kaur Gill 

'बिग बॉस 13' से लगातार लोगों के दिलों पर कब्जा जमाने वाली पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज कौर गिल अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बीते कुछ दिनों में शहनाज के लुक में दिखा ट्रांसफॉर्मेंशन उनके फैंस को दीवाना बना रहा है। यहां तक कि हर कोई शहनाज को देखकर ये कह रहा है क्या ये वही 'बिग बॉस' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाली शहनाज है? शहनाज कौर गिल आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर हम आपको शहनाज कौर गिल का बदलता हुआ लुक तस्वीरों के जरिए दिखाते हैं। जिसे देखकर आप खुद कहेंगे कि शहनाज में गजब का बदलाव आया है। 

Image Source : Instagram/Shehnaaz Kaur GillShehnaaz Kaur Gill

अपनी चुलबुली अदाओं और हंसमुख अंदाज से सबका दिल जीतने वाली शहनाज कौर गिल आज कई लोगों की धड़कन बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर शहनाज की बढ़ती फैन फॉलोइंग इस बात का सबूत है कि शहनाज कामयाबी के उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं जहां पर पहुंचना हर किसी का सपना होता है। 

Image Source : Instagram/Shehnaaz Kaur GillShehnaaz Kaur Gill

'बिग बॉस 13' में शहनाज की जब एंट्री हुई थी तो उन्होंने स्टेज पर अपनी बातों से सभी को इंप्रेस कर दिया था। खुद को 'पंजाब की कटरीना कैफ' कहने वाली शहनाज का 'बिग बॉस' में व्यक्तित्व खुल कर आया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और वो पॉपुलैरिटी की सीढ़ियां लगातार चढ़ती रहीं।

Image Source : Instagram/Shehnaaz Kaur GillShehnaaz Kaur Gill

शो में सिंपल दिखने वाली शहनाज ने धीरे-धीरे अपने आप को बदलना शुरू किया। इसके बाद उनके लुक और स्टाइल में जो बदलाव आया उसे देखकर उनके फैंस भी हैरान रह गए। यहां तक कि शहनाज ने 'बिग बॉस 13' छोड़ने के बाद 12 किलो वजन महज 6 महीने में घटाया। 

Image Source : Instagram/Shehnaaz Kaur GillShehnaaz Kaur Gill

शहनाज के इस ट्रांसफॉर्मेशन को उनके फैंस ने खूब सराहा। शहनाज के कई वीडियो म्यूजिक वीडियो भी आए जिसमें उनके स्टाइल और लुक्स खूब चर्चा में रहे। शहनाज सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं और अपनी ग्लैमरस लुक की तस्वीर लगातार शेयर करती रहती हैं। जिसे देखकर इतना तो कहा जा सकता है कि स्टाइल के मामले में शहनाज किसी हीरोइन से कम नहीं हैं।