A
Hindi News मनोरंजन टीवी शिल्पा शिंदे छोड़ सकती हैं 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान', 2 साल बाद कर रहीं थी कमबैक

शिल्पा शिंदे छोड़ सकती हैं 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान', 2 साल बाद कर रहीं थी कमबैक

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे जल्द ही 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' कॉमेडी शो में नजर आने वाली हैं। मगर अब उन्होंने शो को छोड़ने का मन बना लिया है।

shilpa shinde- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHILPA_SHINDE_OFFICIAL शिल्पा शिंदे

टेलिविजन एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं। वह कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आने वाली हैं। यह शो 31 अगस्त से ऑन एयर होने वाला है। मगर लगता है शो के ऑन एयर होने से पहले ही शिल्पा ने इसे छोड़ने का मन बना लिया है। शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने की वजह सुनील ग्रोवर हैं। उन्होंने यह शो सुनील ग्रोवर के साथ काम ना करने की शर्त पर साइन किया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने कहा- वह गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान शो छोड़ना चाहती हैं क्योंकि मेकर्स ने उन्हें शुरूआत से ही झूठ बोला है। उन्होंने कहा- वह रोजाना 12 घंटे शूटिंग कर रही हैं जबकि उनसे वादा किया गया था कि हफ्ते में दो बार ही शूट करना होगा।

शिल्पा ने आगे कहा-उन्होंने शो के लिए गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के लिए इसलिए हां की थी कि वह सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करेंगी। मैं शो के लिए हां एक ही शर्त पर किया था कि मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती हूं। यह मेरी पहली शर्त थी लेकिन उन्होंने मुझसे झूठ बोला कि सुनील इस शो का हिस्सा नहीं हिस्सा नहीं होंगे। बाद में मुझे बाहर से पता चला कि वह शो का हिस्सा थे। मैंने उसने जब सवाल किया तो उन्होंने मुझे पूरी कास्ट के बारे में बताया। उसके बाद मैं खुश थी। मेकर्स ने मुझे कहा कि उनका मेरे हिस्से से कोई मतलब नहीं है, वह कुछ और करेंगे।

शिल्पा ने कहा- कपिल शर्मा शो में जिस तरह से हर कलाकार को अपने कॉमेडी स्किल दिखाने का मौका मिलता है गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान बिल्कुल अलग है। यह शो पूरा सुनील ग्रोवर पर है। हालांकि, वह जल्द ही हमारे साथ गैग्स में शामिल हो गए। जब वह आसपास हो, तो आप कुछ नहीं कर सकते हैं। वह पूरे एक्ट को संभाल लेते हैं। हमें कभी स्क्रिप्ट नहीं दी जाती है, हमारे गैग्स नष्ट हो जाते हैं और हम बिल्कुल भी परफॉर्म नहीं कर पाते हैं। मैं भीड़ में पीछे खड़े होने और ताली बजाने के लिए वापसी नहीं कर रहीं हूं।

शिल्पा दो साल बाद वापसी कर रही हैं। शिल्पा ने 'भाबी जी घर पर हैं' शो के बाद बिग बॉस में हिस्सा लिया था और इसका खिताब अपने नाम किया था।