A
Hindi News मनोरंजन टीवी सर्जरी के बाद अस्पताल से घर वापिस आए शिविन नारंग, पोस्ट शेयर कर फैन्स को कहा शुक्रिया

सर्जरी के बाद अस्पताल से घर वापिस आए शिविन नारंग, पोस्ट शेयर कर फैन्स को कहा शुक्रिया

टीवी एक्टर शिविन नारंग को घर में कांच के टेबिल पर गिरने से चोट लग गई थी। हाथ की सर्जरी कराने के बाद शिविन घर वापिस आ गए हैं।

shivin narang- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शिविन नारंग

टीवी एक्टर शिविन नारंग के हाथ में बीते दिन गंभीर चोट लग गई थी। रविवार को कांच के टेबिल के ऊपक गिरने की वजह से शिविन को चोट आई थी। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था। जहां उनके हाथ की सर्जरी हुई है और वह अब अस्पताल से डिसचार्ज होकर घर वापिस आ गए हैं। शिविन ने डिसचार्ज होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है।

शिविन ने सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर की हैं। एक में वह अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं और दूसरी में घर वापिस आ गए हैं। शिविन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- सब ठीक है। मैं अपने दोस्तों, परिवार और चाहने वालों को बता दूं कि मैं घर वापिस आ गया हूं। आप सभी की प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया। दुर्भाग्यवश घर पर एक एक्सीडेंट हो गया था जिसकी वजह से मुझे चोट लग गई थी और मेरी सर्जरी हुई है।

शिविन ने डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ का भी शुक्रिया कहा। उन्होंने आगे लिखा- कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और हेल्थकेयर स्टाफ का इस मुश्किल समय में मेरा ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। मुझे याद है एक हॉस्पिटल के स्टाफ ने कहा था। सर हम नहीं करेंगे तो कौन करेगा।

आपको बता दें शिविन गलती से घर में कांच के टेबिल पर गिर गए थे। गिरते ही टेबिल के टुकड़े हो गए थे। शिविन को पहले भी बेहद 2 की शूटिंग के दौरान जेनिफर विंगेट को बचाते हुए बाएं हाथ में चोट लग गई थी। जनवरी में उनके हाथ में हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ था और अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन के चलते बेहद 2 की शूटिंग रोक दी गई है। इसके अलावा वह फिल्ममेकर के स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आए थे।