A
Hindi News मनोरंजन टीवी कोरोना वायरस की वजह से बंद होगा शो 'मुझसे शादी करोगे' ?

कोरोना वायरस की वजह से बंद होगा शो 'मुझसे शादी करोगे' ?

शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंबर शो 'मुझसे शादी करोगे' की शूटिंग कुछ दिनों के लिए बंद होने जा रही है।

mujhse shadi karoge- India TV Hindi मुझसे शादी करोगे

जानलेवा कोरोना वायरस के कारण भारत सरकार ने फिल्म, गाने, टीवी और अन्य तरह की शूटिंग 19 मार्च से 31 मार्च तक बंद करने के लिए आदेश दिये हैं। इसी बीच शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंबर शो यानि 'मुझसे शादी करोगे' की शूटिंग भी कुछ दिनों के लिए बंद होने जा रही है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना वायरस की वजह से 'मुझसे शादी करोगे' के शूटिंग कैंसल कर दी गई है और शो के सभी कंटेस्टेंट्स को घर वापस भेज दिया गया है। 'मुझसे शादी करोगे' के इंस्टाग्राम हैंडल पर भी इस बारे में जानकारी दी गई है। पोस्ट में लिखा है कि, 'कोरोना से बचाव और सुरक्षा के तौर पर सभी कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर कर दिया गया है। कोई भी टीवी शो 31 मार्च तक शूट नहीं किया जाएगा। सुरक्षित रहिए।

मुझसे शादी करोगे 

संजना गलरानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर कर शो, पारस छाबड़ा और बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को मिस करने की बात लिखी है। संजना ने मुझसे शादी करोगे की जर्नी को शानदार और यादगार बताया है। संजना ने ये भी कहा कि कोरोना की वजह से शो पर लगे ब्रेक से वे दुखी हैं। 

मुझसे शादी करोगे

बता दें कि यह शो गिरती टीआरपी कि वजह से 27 मार्च को ऑफ एयर होने वाला था, लेकिन कोरोना वायरस कि वजह से इस शो कि तारीख आगे बढ़ा दी गई है। 

कोरोना वायरस के कारण वरुण धवन और ऋचा चड्ढा की शादी की डेट बढ़ी आगे?