A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीवी सेलिब्रिटीज इस तरह मनाने वाले हैं नया साल

टीवी सेलिब्रिटीज इस तरह मनाने वाले हैं नया साल

श्रद्धा आर्या, इशिता गांगुली और गौतम रोडे जैसे टेलीविजन सितारे अपना नया साल मुंबई से बाहर अपने करीबियों संग मनाएंगे।

TV Celebrities new year plan- India TV Hindi टीवी सेलिब्रिटीज का नए साल का प्लान।

श्रद्धा आर्या, इशिता गांगुली और गौतम रोडे जैसे टेलीविजन सितारे अपना नया साल मुंबई से बाहर अपने करीबियों संग मनाएंगे। 'कुंडली भाग्य' की अभिनेत्री श्रद्धा ने कहा, "मैं नए साल में अपने परिवार को साथ लेकर श्रीलंका जा रही हूं। हम चार दिनों की यात्रा पर कोलंबो जा रहे हैं और इस दौरान वहां के समुद्री तटों, खूबसूरत मंदिरों और शहर के आसपास स्थित कुछ नए जगहों पर जाने की हमारी योजना है।"

'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में अक्षत का किरदार निभाने वाले अभिनेता निशांत सिंह मल्कानी परिवार संग दिल्ली में अपना नया साल बिताएंगे। उन्होंने कहा, "साल के इस समय में यह शहर बेहतरीन है। कोहरे के साथ यहां की सर्द रातें और घर की पार्टी में बॉनफायर की बात ही कुछ अलग है। इस दौरान हमारी योजना डांस करने का भी है।"

अभिनेता परितोष त्रिपाठी नए साल के पहले दिन किसी मंदिर जाएंगे। उन्होंने कहा, "मेरे नए साल का संकल्प स्वस्थ रहना है। मैंने आने वाले साल में कई नई चीजों की योजना बनाई है, जैसे कि मेरी दूसरी किताब का प्रकाशन और नई परियोजनाओं की योजना। मैं क्लबिंग और पार्टी करने के लिए ज्यादा बाहर नहीं जाता, लेकिन इस बार नए साल की पूर्व संध्या पर कविताओं और शायरियों के साथ मैं अपने दोस्तों के साथ जश्न मनाऊंगा।"

अभिनेत्री इशिता गांगुली ने कहा, "इस साल मैं अपने परिवार संग मुंबई से बाहर जाने की योजना बना रही हूं। पिछले साल मैंने अपनी मां और अपने भाई को सरप्राइज दिया था। हम सभी उदयपुर गए थे और राजस्थानी व्यंजनों का लुफ्त उठाया था।"

सोनी सब के 'भाकड़वाड़ी' में अभिजीत का किरदार निभाने वाले अभिनेता गौतम रोडे ने इस बारे में कहा, "मेरी पत्नी पंखुड़ी और मैं इस दिन एक डेट नाइट पर जाएंगे, जिसे हम उस दिन से मनाते आ रहे हैं जिस दिन हम मिले थे। हर नए साल पर हम एक ही रेस्तरां में डेट नाइट पर जाते हैं और पहली बार की तरह उसी टेबल को पाने की कोशिश करते हैं। इस बार इसके साथ ही मैं अपने परिवार के साथ जयपुर की सैर पर भी जा रहा हूं।"