A
Hindi News मनोरंजन टीवी शादी की तस्वीरों के बाद श्रद्धा आर्या का पग फेरा लुक बटोर रहा सुर्खियां, पिंक साड़ी में लग रहीं बेहद खूबसूरत

शादी की तस्वीरों के बाद श्रद्धा आर्या का पग फेरा लुक बटोर रहा सुर्खियां, पिंक साड़ी में लग रहीं बेहद खूबसूरत

मशहूर टीवी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या की पग फेरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री पिंक कलर की साड़ी पहने हुई हैं।

Shraddha Arya , Rahul Nagal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARYADIVYA Shraddha Arya , Rahul Nagal

Highlights

  • श्रद्धा आर्या का पग फेरा लुक बटोर रहा सुर्खियां
  • अभिनेत्री श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को शादी के बंधन में बंधीं
  • इंडियन नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग सात फेरे लिए

'कुंडली भाग्य' सीरियल में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को शादी के बंधन में बंधीं। अभिनेत्री ने इंडियन नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग सात फेरे लिए। शादी की तस्वीरों के बाद श्रद्धा आर्या का पिंक साड़ी वाला लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभिनेत्री की ये तस्वीरें तब की है जब वो पग फेरे की रस्म के लिए अपने मायके गई थीं।

फैंस को पसंद आया श्रद्धा आर्या की रिसेप्शन पार्टी का Look, पति राहुल नागल संग यूं दिया पोज

तस्वीरों में अभिनेत्री पग फेरे की रस्म के लिए चौड़े गोल्डन कलर के बॉर्डर वाली पिंक साड़ी पहने हुई नजर आईं। इसके साथ ही मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र के अलावा गोल्ड का नेकलेस, हाथ में लाल रंग का चूड़ा और हैवी झुमकी पहने दिखीं। जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। 

Image Source : Instagram/SHRADDHA ARYAShraddha Arya , Rahul Nagal

Image Source : Instagram/SHRADDHA ARYAShraddha Arya , Rahul Nagal

शादी के बाद श्रद्धा आर्या का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। जिसमें वो नई नवेली दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। शादी की बात करें तो श्रद्धा आर्या ने सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था जबकि उनके पति क्रीम कलर की शेरवानी संग ऑरेंज और रेड कलर के कॉम्बिनेशन में दुपट्टा गले में डाले हुए दिखे। इसके साथ लाल रंग की पगड़ी उन पर सूट कर रही थी। 

Image Source : Instagram/SHRADDHA ARYAShraddha Arya , Rahul Nagal

Inside Pics & Videos: 'कुंडली भाग्य' की श्रद्धा आर्या ने रचाई शादी, दूल्हे ने गोद में उठाकर की शानदार एंट्री

Image Source : Instagram/shraddha aryaShraddha Arya , Rahul Nagal

जहां एक ओर श्रद्धा आर्या का शादी का लुक लोगों को खूब पसंद आया तो वहीं अभिनेत्री ने रिसेप्शन पार्टी के लुक ने भी लोगों को कायल बना दिया था। नेट की ग्रे कलर की साड़ी के साथ डायमंड ज्वेलरी, मांग में सिंदूर और हाथ में लाल रंग का चूड़ा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।