A
Hindi News मनोरंजन टीवी श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली एक्ट्रेस के खिलाफ पहुंचे हाईकोर्ट, जानें पूरा मामला

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली एक्ट्रेस के खिलाफ पहुंचे हाईकोर्ट, जानें पूरा मामला

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं, एक बार फिर अभिनेत्री और उनके पती के बीच तल्खियां खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं।

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@ABHINAV.KOHLI024 श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। चाहे अभिनेत्री का टीवी शो हो या उनकी पर्सनल लाइफ, फैंस हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक रहे हैं कि अभिनेत्री क्या कर रही हैं या उनकी जिंदगी में क्या घट रहा है? अपने शो 'कसौटी ज़िंदगी की' के जरिए फेम पाने वाली अभिनेत्री ने पहले राजा चौधरी के साथ शादी रचाई। उनकी पहली शादी तमाम गलत कारणों से लाइमलाइट रही. फिर दोनों ने अपनी राहें जुदा कर लेने का फैसला किया और बाद में अभिनेत्री की अभिनव कोहली से शादी हुई। अब उनकी दूसरी शादी भी सुर्खियों में छाई हुई है। पिछले साल नवंबर में, अभिनव ने अभिनेत्री पर अपने बेटे रेयांश से मिलने की अनुमति नहीं देने का आरोप लगाया और यहां तक ​​कि इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया। अब यह पता चला है कि वह अपने बेटे तक पहुंचने के लिए उन्होंने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

अभिनव ने खुलासा किया कि जब श्वेता पिछले साल कोरोना संक्रमित थीं तो उन्होंने अपने बेटे रेयांश को उनके साथ रहने के लिए भेजा, लेकिन जैसे ही वह ठीक हुईं श्वेता ने बच्चे को वापस ले लिया। तब से अभिनव अपने बेटे से नहीं मिले हैं और यही नहीं उन्होंने उस समय के वीडियो भी शेयर किए हैं जब वह श्वेता के घर रेयांश से मिलने गए थे। इस बात की पुष्टि अनुभव की वकील ने की। वकील तृप्ती के मुताबिक, हाई कोर्ट की तरफ से दिसंबर में ही एक नोटिस जारी किया गया था लेकिन इस मामले को 5 जनवरी को लिस्ट किया गया था।

वकील के मुताबिक, श्वेता तिवारी उस दिन कोर्ट में पेश हुईं लेकिन उन्होंने वक्त की गुजारिश की और कहा कि इस बाबत उन्हें लीगल काउंसलर भी हायर करना होगा। अभिनव की वकील ने बताया कि रेयांश के पिता ने अपने बेटे से मिलने के लिए अभिनेत्री से कई गुजारिश कर चुके हैं, यह मुलाकात वीडियो कॉल के जरिए भी पूरी की जा सकती है। कोर्ट की मानें तो अभिनव हर शाम छह अपने बेटे रेयांश वीडियो कॉल के जरिए मुलाकात कर सकते हैं। 

अभिनव कोहली की शिकायत है कि उन्हें 12 नवंबर 2020 से ही उनके बेटे से नहीं मिलने दिया गया है। 27 नवंबर को रेयांश का जन्मदिन था इसके बावजूद भी अभिनव अपने बेटे से नहीं मिल पाए। इसे लेकर अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। 

बता दें कि श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा को लेकर मामला दर्ज कराया था। ये श्वेता की दूसरी शादी है। इससे पहले वो राजा चौधरी से शादी कर चुकी हैं, जिससे उनको एक बेटी पलक है। पलक जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। श्वेता और राजा ने शादी के 9 साल बाद एक-दूसरे को तलाक दे दिया था। 

यहां पढ़ें

जयललिता की बर्थ एनिवर्सिरी पर कंगना रनौत करेंगी बड़ी अनाउंसमेंट, ये है समय

#GangubaiKathiawadi: आलिया भट्ट की फिल्म के टीजर से पहले सामने आया नया पोस्टर, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के बाद 'LUDO' फिल्म अब टीवी पर करेगी दर्शकों का मनोरंजन