A
Hindi News मनोरंजन टीवी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल से मांगा काम

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल से मांगा काम

सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर शहनाज़ गिल की टांग खिचाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। बता दें शहनाज गिल ने अपने भाई शहबाज़ बादशाह के म्यूजिक वीडियो लिटिल स्टार प्रोड्यूसर के तौर पर उभरी हैं।

Shenaaz Gill, Sidharth Shukla- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHENAAZ GILL सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज से मांगा काम

सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर शहनाज़ गिल की टांग खिचाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। बता दें शहनाज गिल ने अपने भाई शहबाज़ बादशाह के म्यूजिक वीडियो लिटिल स्टार प्रोड्यूसर के तौर पर उभरी हैं। सोमवार, 10 मई को रिलीज़ हुए इस गाने में सिद्धार्थ ने शहबाज़ की तारीफ़ की और शहनाज़ को कहा कि यह बहुत अच्छी बात है कि वह प्रोड्यूसर बन गई हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने हालिया ट्वीट में शहनाज़ गिल से कहा कि अब वह प्रोड्यूसर बन गई हैं, तो उनके लिए कोई काम हो तो जरूर मौका दें। उन्होंने लिखा, "शहबाज के वीडियो उसका काम अच्छा पसंद आया और मुझे नहीं पता था कि यह इतना टैलेंटेड है। शहनाज अब तुम प्रोड्यूसर बन गई हो, यदि मेरे लिए कोई काम हो तो जरूर मौका देना, मुझे इसके लिए प्राउड फील होगा।'' 

शहनाज गिल ने अपने भाई शहबाज बादशाह के नए म्यूजिक वीडियो को प्रोड्यूस किया है। इस वीडियो में शहबाज़ और जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ नजर आ रहे हैं। गाने के बोल मोंटी हंटर की तरफ से लिखे गए हैं और म्यूजिक जी कौशल ने तैयार किया है। इस गाने को 22 घंटे में 2 मिलियन बार देखे जाने पर शहनाज ने खुशी जताई है। 

बता दें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस सीजन 13 में नजए आए थे। इस शो के दौरान दोनों की जोड़ी काफी लोकप्रिय हुई थी। फैंस उन्हें सिडनाज के नाम से भी पुकारने लगे थे। शो के बाद उन्होंने साथ में एक म्यूजिक वीडियो भी किया, जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया।