A
Hindi News मनोरंजन टीवी सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के हालिया वीडियो पर लिया स्टैंड, ट्रोल करने वाले को दिया ये जवाब

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के हालिया वीडियो पर लिया स्टैंड, ट्रोल करने वाले को दिया ये जवाब

अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल भारतीय टेलीविजन के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली जोड़ी में से एक हैं। यह जोड़ी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती है क्योंकि उनके फैंस रियलिटी शो में उनकी क्यूट केमिस्ट्री को याद करते हैं।

sidharth shukla, shehnaaz gill- India TV Hindi Image Source : OFFICIAL HANDLE शहनाज गिल की हालिया वीडियो का सिद्धार्थ शुक्ला ने किया डिफेंड

अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल भारतीय टेलीविजन के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली जोड़ी में से एक हैं। यह जोड़ी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती है क्योंकि उनके फैंस रियलिटी शो में उनकी क्यूट केमिस्ट्री को याद करते हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, वे अपने प्रोजेक्ट्स में एक दूसरे का सपोर्ट करते हैं। शनिवार को, शहनाज़ ने अपने डांस का एक प्यारा वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी वीडियो साझा किया, हालांकि, उन्होंने खराब वीडियो क्वालिटी के बारे में शिकायत की। 

इसके तुरंत बाद, सिद्धार्थ शुक्ला अपनी 'दोस्त' शहनाज़ के बचाव में आए और उन्होंने ट्वीट किया, "भाई अब आप एक दोस्त की ऐसे परवाह करते हैं, बहुत ही विनम्रता से आपके संज्ञान में एक बात लाना चाहता हूं, ये वीडियो मौजूद सबसे अच्छे फोन से शूट किया गया है। ये उनके फैंस के लिए है। अगर आपको पसंद नहीं आया तो अपने पेज पर क्यों पोस्ट किया।" जबकि शहनाज़ ने कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन उन्होंने सिद्धार्थ के उस ट्वीट को पसंद किया जिसने 'सिडनाज' के फैंस को उत्साहिच कर कर दिया।

Image Source : सिद्धार्थ शुक्ला का ट्वीट शहनाज गिल की हालिया वीडियो का सिद्धार्थ शुक्ला ने किया डिफेंड

हाल के दिनों में नजर आया सिद्धार्थ शुक्ला का बियर्ड लुक चर्चा में है। उन्होंने अपनी एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है और उनके इस इंस्टाग्राम पोस्ट को करीब 4 लाख लोगों ने लाइक किया है। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने ब्लैक कलर की टीशर्ट पहनी हुई है। बियर्ड लुक के साथ उनका इंटेंस एक्सप्रेशंस भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'आप चाहते हैं.. तो आप पाते हैं।'

इससे पहले सिद्धार्थ को मुंबई के लोखंडवाला में स्पॉट किया गया था। वो अपनी गाड़ी नारियल पानी पीते दिखाई दिए थे। उसी वक्त फैंस ने उनके नए बियर्ड लुक को लेकर चर्चा करनी शुरू कर दी थी। 

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ दिनों पहले ही एकता कपूर की  वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' सीजन 3 की शूटिंग पूरी की है। इस शो में सिद्धार्थ, सोनिया राठी के साथ नज़र आएंगे। हाल ही में इसका एक सीन खूब वायरल हुआ था, जिसमें सिद्धार्थ और सोनिया लिप लॉक करते दिखाई दिए थे। 

कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ ने नए प्रोजेक्ट को लेकर हिंट दिया था। फोटो में वो डांसिंग स्टाइल में पोज देते दिखाई दिए थे। इसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वो डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं।