A
Hindi News मनोरंजन टीवी सिद्धार्थ शुक्ला का निधन: जब 'आप की अदालत' के कटघरे में थे बिग बॉस 13 के विनर

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन: जब 'आप की अदालत' के कटघरे में थे बिग बॉस 13 के विनर

हम आपको उस पल से दोबारा रुबरू कराने जा रहे हैं जब इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा बिग बॉस 13 में आप की अदालत के साथ पहुंचे और सिद्धार्थ शुक्ला आप की अदालत के कटघरे में थे।

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन- India TV Hindi Image Source : VOOT सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं रहे। कहा जा रहा है कि 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बने थे और बिग बॉस के विजेता भी बने थे। आज हम आपको उस पल से दोबारा रुबरू कराने जा रहे हैं जब इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा बिग बॉस 13 में आप की अदालत के साथ पहुंचे और सिद्धार्थ शुक्ला आप की अदालत के कटघरे में थे।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से फैंस और सेलेब्स हुए आहत, बोले- आप की कमी खलेगी

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने शोक जताया है और श्रद्धांजलि दी है। सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए रजत शर्मा ने लिखा, "उनकी हाज़िरजवाबी मुझे आज भी याद है। सिद्धार्थ एक सफल कलाकार थे, मुझे लगता था वो बहुत आगे जाएंगें। " 

बिग बॉस 13 के दौरान जब सिद्धार्थ शुक्ला 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठे थे तो  रजत शर्मा ने सिद्धार्थ से उनके और शहनाज गिल के रिश्ते के बारे में पूछा साथ में सिद्धार्थ और रश्मि देसाई के बारे में भी सवाल किए थे। सिद्धार्थ ने कहा था, ''मैं रश्मि को बहुत पसंद करता था। फिर, एक लेख दिखाई दिया जिसमें लिखा था कि मैं सेट पर कितना प्रॉब्लेमेटिक हूं। वे सभी समस्याएं रश्मि की थीं। प्रोडक्शन वालों ने मुझसे कहा कि रश्मि ये सारी समस्याएं पैदा करती हैं, ये आपको कैसे जिम्मेदार ठहराया जाता है?”

अलविदा सिद्धार्थ शुक्ला...: वो लम्हें जो हमेशा याद आएंगे

सिर्फ रश्मि के बारे में ही नहीं, रजत शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला से घर में उनकी खास दोस्त बनी प्रतियोगी शहनाज़ गिल के साथ उनके रिश्ते के बारे में भी सवाल किया था। रजत शर्मा ने सिद्धार्थ से शहनाज के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था कि वह उनके साथ सबसे सहज महसूस करते हैं और वे देखेंगे कि बिग बॉस 13 के घर से बाहर होने के बाद उनका रिश्ता कैसा होगा।

Related Video