A
Hindi News मनोरंजन टीवी रश्मि देसाई को सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा 'मेरी जान', एक्ट्रेस ने पिलाई अपने हाथों से बनी चाय

रश्मि देसाई को सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा 'मेरी जान', एक्ट्रेस ने पिलाई अपने हाथों से बनी चाय

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच के रिश्ते एक बार फिर से सही ट्रैक पर लौट आए हैं।

<p>रश्मि देसाई को...- India TV Hindi रश्मि देसाई को सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा 'मेरी जान'

मुंबई: बिग बॉस में इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में जो कंटेस्टेंट है वो है सिद्धार्थ शुक्ला। कभी शहनाज गिल से नोंक झोंक और मोहब्बत तो कभी रश्मि देसाई से अगली फाइट और फिर दोस्ती। लेकिन आजकल शो में वो फन मूड में नजर आते हैं किसी से झगड़ा नहीं करते उल्टा अब तो रश्मि देसाई से भी मस्ती मजाक करते दिखने लगे। बात तो यहां तक पहुंच गई कि रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ  शुक्ला के लिए अपनी चाय की कुर्बानी तक दे डाली। सोशल मीडिया पर रश्मि और सिद्धार्थ की ये बॉन्डिंग खूब वायरल हो रही है।

दरअसल होता कुछ यूं है कि लिविंग रूम में विशाल आदित्य सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला बैठे होते हैं। रश्मि दो कप चाय लेकर वहां पहु्ंचती हैं और एक कप चाय वो विशाल को पकड़ा देती हैं। सिद्धार्थ, रश्मि से पूछते हैं कि उनकी चाय कहां है? रश्मि पूछती हैं कि क्या तू मेरे हाथ की चाय पिएगा? सिद्धार्थ कहते हैं- हां पिलाएगी तो पी लूंगा। इतना सुनना था कि रश्मि ने अपनी चाय का कप सिद्धार्थ को थमा दिया। 

एक्स कंटेस्टेंट मनु पंजाबी को डेट कर रही थीं माहिरा शर्मा, बिग बॉस के घर आने के 40 दिन पहले हुआ ब्रेकअप!

सिद्धार्थ रश्मि से भी चाय लेने के बाद पूछते हैं कि उनके लिए चाय और है? रश्मि मना करती हैं। बाद में रश्मि को चाय का कप वापस करने के लिए सिद्धार्थ वॉशरूम तक जाते हैं।

वहां सिद्धार्थ, रश्मि से कहते हैं- थैंक्स, ना ही मेरे हाथ में कुछ था ना ही मैंने इसमें कुछ डाला है। लेकिन तब भी तू अगर मरती है तो मेरे ऊपर नहीं है। इसके बाद रश्मि सिद्धार्थ से भाड़ में जाने को कह देती हैं। रश्मि ने कहा-क्यों ऐसी बातें बोलकर तू मुझे गुस्सा दिलाता है। इसके बाद तो हद तब होती है जब सिद्धार्थ रश्मि को जान कहकर बुलाते हैं। ये सब देखकर शेफाली जरीवाला भी हैरान रह जाती हैं और कहती हैं कुछ ज्यादा ही प्यार नहीं आ रहा है। वहीं सिड रश्मि के फैन्स को ये क्यूट बॉन्डिंग खूब पसंद आ रही है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बिग बॉस से जुड़ी अन्य चटपटी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Related Video