A
Hindi News मनोरंजन टीवी सिद्धार्थ शुक्ला के नए गाने का फर्स्ट लुक आउट, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #FirstLookOfDilkoKaraarAaya

सिद्धार्थ शुक्ला के नए गाने का फर्स्ट लुक आउट, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #FirstLookOfDilkoKaraarAaya

सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट की, जिसके बाद फैंस उनके नए गाने को लेकर बेहद एक्साइटेड हो गए हैं।

Sidharth Shukla Dil Ko Karaar Aaya Song First Look- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @REALSIDHARTHSHUKLA सिद्धार्थ शुक्ला के नए गाने 'दिल को करार आया' का फर्स्ट लुक

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के घर से बाहर निकलने के बाद अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग जबरदस्त हो गई है। वो अक्सर ट्विटर पर ट्रेंड होते रहते हैं। उनका एक नया म्यूजिक वीडियो आने वाला है, जिसको लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं और जमकर ट्वीट कर रहे हैं। सिद्धार्थ ने भी सोशल मीडिया पर इसकी पहली झलक पेश की है। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नए गाने 'दिल को करार आया' का फर्स्ट लुक शेयर किया है:

इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो ब्लैक कलर की शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "कमिंग...।" ये पोस्ट देखते ही सिद्धार्थ के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वो ट्विटर पर #FirstLookOfDilkoKaraarAaya ट्रेंड कर रहे हैं। इससे फैंस की बेकरारी साफ झलक रही है। 

#FirstLookOfDilkoKaraarAaya को लेकर अब तक हजारों ट्वीट किए जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को एक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ नए गाने 'दिल को करार आया' में रोमांस करते देखा जाएगा। इसकी शूटिंग महाराष्ट्र में हुई है। गाने को स्नेहा कोहली ने डायरेक्ट किया है। 

बिग बॉस के 13वें सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल की भी खूब चर्चा हुई थी। सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं और उन्हें 'सिडनाज' कहकर बुलाते हैं। दोनों का गाना 'भूला दूंगा' को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।