A
Hindi News मनोरंजन टीवी क्या टूट गई है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी? 'बिग बॉस 13' के विनर ने खुद दिया जवाब

क्या टूट गई है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी? 'बिग बॉस 13' के विनर ने खुद दिया जवाब

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल 'बिग बॉस 13' में मिले थे, जहां उनकी नोकझोंक और मस्ती दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

sidharth shukla reaction on breakup with shehnaaz gill news in hindi - India TV Hindi Image Source : INSTA: REALSIDHARTHSHUKLA/SHEHNAAZGILL क्या टूट गई है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी? 'बिग बॉस 13' के विनर ने खुद दिया जवाब 

'बिग बॉस 13' फेम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दोनों ही कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के 13वें सीजन के सबसे चर्चित प्रतियोगी रहे थे। घर से बाहर आने के बाद उन्होंने साथ में कई प्रोजेक्ट्स में काम किया। वो खुद से जुड़ा कोई भी अपडेट शेयर करते हैं तो वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आ जाता है। दोनों के बारे में जानने के लिए, उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। जब उन्हें एक-दूसरे की फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते देखा गया तो ये भी कहा गया कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन, हाल ही में आई एक खबर से उनके फैंस काफी निराश हैं। बताया गया कि उनका ब्रेकअप हो गया है। हालांकि 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' एक्टर ने अब इस पर जवाब दिया है। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर भले ही इस निराधार खबर को लेकर जवाब दिया है, लेकिन उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है। हालांकि, उनके फैंस ने अंदाजा लगा लिया है कि उन्होंने शहनाज गिल संग ब्रेकअप वाली खबर पर ही रिएक्शन दिया है। 

Bigg Boss 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की फोटो तो फैंस बोले- मार ही डालोगे...

सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट किया- 'कुछ न्यूज आर्टिकल्स पढ़े.. इतना कह सकता हूं कि वो हीलेरियस हैं.. भई आई बॉल्स ही चाहिए तो कुछ पॉजिटिव लिख लो.. इतनी निगेटिविटी कहां से लाते हो.. मेरे बारे मुझसे बेहतर कैसे जान सकते हो.. इतना कहूंगा कि भगवान आपका भला करे।'

यहां देखिए सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के ट्वीट:

बता दें कि सिद्धार्थ की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है। वहीं, शहनाज गिल जल्द ही पंजाबी फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई देंगी। इन दिनों वो शूटिंग में काफी बिजी हैं।