A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी को गाने में पसंद नहीं आई थी शहनाज-सिद्धार्थ की केमिस्ट्री, एक्टर ने किया रिएक्ट

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी को गाने में पसंद नहीं आई थी शहनाज-सिद्धार्थ की केमिस्ट्री, एक्टर ने किया रिएक्ट

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को बहुत पसंद किया गया था। शो के बाद दोनों एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए हैं।

sidharth shukla- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सिद्धार्थ शुक्ला 

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद है। शो के दौरान फैन्स ने सिडनाज हैशटैग भी बना दिया था। शो के दौरान दोनों एक म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में नजर आए हैं। यह गाना फैन्स को बहुत पसंद आया है और रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही इस गाने ने रिकॉर्ड बना लिया था। जहां गाने में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी सभी को बहुत पसंद आई है तो वहीं बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी को दोनों की केमिस्ट्री पसंद नहीं आई। इस पर अब सिद्धार्थ शुक्ला ने रिएक्ट किया है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में  कहा- हर किसी की अपनी राय होती है।  देवोलीना की भी गाने में हमारी केमिस्ट्री को लेकर अपनी राय है। मैं कहना चाहूंगा कि मैं अपने फैन्स के प्यार और सराहना के लिए काम करता हूं, जिसे हमारे गाने ने निश्चित रूप से हमारे सभी दर्शकों के विचारों और प्यार को देखते हुए प्राप्त किया है। आखिरी में मेरे दर्शकों की प्रशंसा सबसे महत्वपूर्ण है और मैं आप सभी का आभारी हूं।

आपको बता दे देवोलीना भट्टाचार्जी के सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री को लेकर कमेंट के बाद उन्हें सिडनाज के फैन्स ने ट्रोल किया था। ट्रोल्स का जवाब देते हुए देवोलीना ने कहा था- मुझे और रश्मि में से किसी को फर्क नहीं पड़ता है लेकिन सच सच है। तुम सारे सिडनाज फैन सच स्वीकार नहीं सकते कि दोनों में कोई केमिस्ट्री नहीं थी।

वहीं आकांक्षा पुरी को सिद्धार्थ और शहनाज का गाना बहुत पसंद आया है। उन्होंने दोनों की केमिस्ट्री की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था।