A
Hindi News मनोरंजन टीवी जब बिग बॉस का घर बन गया प्यार और जज्बातों का गवाह, सिडनाज़ के अलावा शो में बनी ये चर्चित जोड़ियां

जब बिग बॉस का घर बन गया प्यार और जज्बातों का गवाह, सिडनाज़ के अलावा शो में बनी ये चर्चित जोड़ियां

लाइम लाइट में ऐसी कई जोड़ियों का प्यार नजर आया जो एक साथ नजर आते ही दुनिया में मशहूर गईं। मगर प्यार में बातें और मुलाकातों की भी जरूरत होती है, बिग बॉस का घर चंद खास जोड़ियों के लिए प्यारी-प्यारी बातें और उन खास मुलाकातें का गवाह बना।

Bigg Boss- India TV Hindi Image Source : COLORS TV सिडनाज़ के साथ साथ बिग बॉस के घर में बनी ये चर्चित जोड़ियां, जब घर बना प्यार और जज्बातों का गवाह

कहते हैं प्यार कभी भी किसी को कहीं भी हो सकता है। इसके लिए किसी खास मकसद की जरूरत नहीं होती है। लाइम लाइट में ऐसी कई जोड़ियों का प्यार नजर आया जो एक साथ नजर आते ही दुनिया में मशहूर गईं। मगर प्यार में बातें और मुलाकातों की भी जरूरत होती है, बिग बॉस का घर चंद खास जोड़ियों के लिए प्यारी-प्यारी बातें और उन खास मुलाकातें का गवाह बना। जहां कई जोड़ियां मिलीं, साथ हुईं और लोगों के बीच मशहूर हो गईं। ये जोड़ियों न सिर्फ बिग बॉस के घर में रहते हुए सुर्खियों में रहीं बल्कि शो के खत्म होने के बाद उनकी नजदीकियां लोगों के दिल की धड़काने को बढ़ाने के लिए मजबूर करती रहीं। 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी

बिग बॉस का घर कई प्यारी सी जोड़ियों के प्यार का गवाह बना मगर सिदार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की केमिस्ट्री इन सब में खास रही। दोनों के बीच की नजदीकियां फैंस को इतनी पसंद आई कि बिग बॉस का सीजन 13 सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला सीजन बन गया। बिग बॉस के घर में रहने के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज की प्यारी सी दोस्ती से लेकर क्यूट सी नोंकझोक भी फैंस को काफी पसंद आती थी। हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी इसे प्यार का नाम नहीं दिया, लेकिन शायद प्यार को किसी नाम की जरूरत होती! शो के बाद दोनों ने एक साथ चंद म्यूजिक वीडियो भी किया जिसे फैंस ने सिर आंखों पर लिया। हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला आज हम सबके बीच नहीं मगर सिद्धार्थ, शहनाज़ गिल के साथ बहुत सारी यादों को छोड़ गए हैं। 

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी

बिग बॉस सीजन 13 में एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का प्यार मशहूर हो रहा था वहीं, शो के दो और कंटेस्टेंट्स के दिलों में प्यार दस्तक दे रहा था। जी हां, हम यहां बात कर रहे हैं आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की तरह आसिम और हिमांशी शो की शुरुआत से साथ नहीं जुड़े थे, हिमांशी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस के घर में आईं थीं। हिमांशी के घर में आते है आमिस रियाज़ खुद को रोक पाए। यह जानते हुए भी कि हिमांशी पहले ही किसी और शख्स के साथ कमिटेड हैं, लेकिन वो प्यार ही क्या जो किसी की परवाह करे! आमिस ने उन बातों को नजरअंदाज़ कर हिमांशी के सामने अपने दिल की बात रख दी। हिमांशी को आसिम का प्यार इतना पाक और इतना साफ नजर आया कि उन्होंने भी अपने पिछले प्यार को भुला कर आसिम को गले से लगा लिया। 

कुशाल टंडन और गौहर खान की जोड़ी

मस्कुलर बॉडी और चार्मिंग पर्सनालिटी के धनी कुशाल टंडन बिग बॉस 7 में नजर आए थे। इस शो के दौरान खूबसूरत गौहर खान ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। दोनों कंटेस्टेंट को शो के दौरान एक दूसरे का साथ, रास आने लगा। अमूमन किसी भी प्यार की शुरूआत दोस्ती से ही होती है... तो शो के दौरान पहले इन जोड़ी ने एक दूसरे के साथ अच्छी दोस्ती कायम की फिर दोस्ती का सिलसिला प्यार में बदल गया। दोनों शो के दौरान एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आए, न सिर्फ शो में बल्कि शो के बाहर भी दोनों का प्यार जवां रहा। हालांकि, आज ये जोड़ी साथ नहीं है, कहते हैं दोनों के अलग-अलग धर्म से ताल्लुक होने की वजह ये कपल अपने प्यार को रिश्ते का नाम नहीं दे पाए। लेकिन यह बिग बॉस का ही घर जहां दोनों को एक दूसरे के लिए प्यार का अहसास हो पाया। 

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी

बिग बॉस का सीजन 13 अपने आप में ही कई जोड़ियों का गवाह बना। सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल, आसिम रियाज-हिमांशी खुराना के अलावा एक और जोड़ी के लिए बिग बॉस का सीजन 13 उनके प्यार और जज्बातों का गवाह बना! और वो जोड़ी थी पासर छाबड़ा और माहिरा शर्मा की। पारस जब बिग बॉस 13 के घर में गए थे तब वह आकांक्षा पुरी के साथ पहले से ही रिलेशनशिप में थे। मगर माहिरा की नजदीकियों और उनकी केयर ने उन्हें अपना दिल देने पर मजबूर कर दिया है। शुरुआत में दोनों अच्छे दोस्त थे मगर उनकी दोस्ती कब प्यार में बदली उन्हें ही नहीं पता चला। उन्होंने खुले तौर पर अपने प्यार को लोगों के सामने जाहिर करने पर कभी गुरेज़ नहीं किया। जिसकी झलक हर किसी ने रियलिटी शो में जरूर देखी होगी। आखिरकार पारस ने आकांक्षा से ब्रेकअप कर माहिरा खुशी से अपना लिया।