A
Hindi News मनोरंजन टीवी Spolier Alert: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रणवीर की मौत के मामले में सीरत होगी अरेस्ट

Spolier Alert: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रणवीर की मौत के मामले में सीरत होगी अरेस्ट

रणवीर की मौत के लिए न सिर्फ सीरत को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है, बल्कि उनके परिवार वालों ने भी सीरत को घर से बाहर कर दिया है।

photos- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM SHIVIN.KAIRA_LOVER Spolier Alert

स्टार प्लस पर आने वाला शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" काफी मशहूर है। यह सीरियल पिछले 12 साल से ज्यादा समय से दर्शको को मनोरंजन कर रहा है और आज भी लोगों का पसंदीदा शो में से एक है। स्टार प्लस का ये लोकप्रिय पारिवारिक ड्राम शो अपनी दिलचस्प कहानी से लाखों लोगों की दिल जीतने में कामयाब रहा है।

करण कुंद्रा के शो में एंट्री होने के बाद शो की कहानी में आए दिन नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। करण कुंद्रा ने हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कह दिया है। उनके शो के बाहर आने के बाद कहानी में एक नया मोड़ आ गया है। 

Image Source : instagram shivin.kaira_loverSpolier Alert

हाल ही में हमने देखा कि रणवीर की मौत ने सीरत की दुनिया को उलट कर रख दिया है। रणवीर की मौत के लिए न सिर्फ सीरत को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है, बल्कि उनके परिवार वालों ने भी सीरत को घर से बाहर कर दिया है। उसके बाद कार्तिक सीरत का साथ देता है और उसे गोयनका हाउस में रखना चाहता है।

जॉन सीना को 'एफ9: द फास्ट सागा' में जैकब के रूप में कास्ट करने पर विन डीजल ने बात की

वहीं कार्तिक का परिवार सीरत को अपने साथ रखने से डर रहा है। इस पर सीरत कार्तिक से कहती है कि वह मौड़ी के साथ चली जाएगी। हालांकि रणवीर की मौत से सभी को झटका लगा है।

आपको बता दें कि रणवीर के पिता नरेन्द्र चौहान सीरत को टारगेट करने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देता। नरेंद्र नाथ ने अपने बेटे की मौत का ज़िम्मेदार सीरत को ठहराया है। उन्होंने इल्जाम लगाया है कि रणवीर की मौत सीरत की वजह से ही हुई है। रणवीर के पिता ने सीरत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसकी वजह से पुलिस सीरत की तलाश करते हुए गोयनका हाउस पहुंच जाएगी।

तमन्ना भाटिया ने साउथ फिल्मों को लेकर कही ये बात

अब आने वाले एपिसोड में, जहां कार्तिक, सीरत को बचाने की पूरी कोशिश करेगा, वहीं सीरत को  गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ऐसा लगता है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले दिनों में एक और बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल सकता है।