A
Hindi News मनोरंजन टीवी स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता ने बेटी का नाम रखा अनायका, शेयर की फैमिली फोटो

स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता ने बेटी का नाम रखा अनायका, शेयर की फैमिली फोटो

स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता ने फैमिली फोटो शेयर करके बेटी के नाम की घोषणा की है। उन्होंने बेटी का नाम अनायका रखा है।

smriti khanna and gautam gupta with new born baby girl- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता

टीवी सेलिब्रिटी स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता 15 अप्रैल को नन्ही सी परी के माता-पिता बने हैं। स्मृति और गौतम ने अपनी बेटी का नाम अनायका रखा है। स्मृति ने फैमिली फोटो शेयर करके फैन्स को बेटी का नाम बताया है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- अनायका। #डेडीजगर्ल

स्मृति फैन्स के लिए बेटी की तस्वीर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अनायका के माथे पर किस करते हुए फोटो शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- तुम्हारे जन्म के दिन जैसा कोई दिन नहीं होगा। मुझे अपनी मां चुनने के लिए शुक्रिया। मैं वादा करती हूं आखिरी सांस तक तुम्हे प्यार करुंगी और देखभाल करुंगी।

बेटी को जन्म देने के कुछ ही दिनों बाद स्मृति ने वजन कम कर लिया है। उनके ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैरान हूं मानव शरीर कुछ भी कर सकता है। जन्म देने से एक सप्ताह पहले कि तस्वीर। दूसरी तस्वीर, जन्म देने के एक हफ्ते बाद। मेरा इनबॉक्स नई मां और जल्द ही मां बनने वाली महिलाओं के मैसेज से भरा हुआ है।मैं कोशिश करूंगी जल्द ही उन सभी का जवाब देने के लिए एक वीडियो बनाऊं। हमारी बेटी के लिए इतने प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।

स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता 'मेरी आशिकी तुमसे ही' में साथ में नजर आए थे। दोनों 23 नवंबर 2017 को शादी के बंधन में बंध गए थे।