A
Hindi News मनोरंजन टीवी द कपिल शर्मा शो: आदित्य नारायण जब गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंचे घर, पापा उदित ने किया ये सवाल

द कपिल शर्मा शो: आदित्य नारायण जब गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंचे घर, पापा उदित ने किया ये सवाल

कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते पहुंचे बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण, बेटे आदित्य और पत्नी दीपा नारायण के साथ पहुंचे।

<p>द कपिल शर्मा शो</p>- India TV Hindi द कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते पहुंचे बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण, बेटे आदित्य और पत्नी दीपा नारायण के साथ पहुंचे। शो में नारायण फैमिली से कई मजेदार सवाल किये गए। सोनी चैनल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस एपिसोड के कई प्रोमो वीडियो शेयर किए गए हैं। इन वीडियो प्रोमो देखने के बाद इस बात का अंदाजा तो लगा सकते हैं कि यह एपिसोड जबरदस्त होेने वाला है।

रिपोर्ट के मुताबिक शो में कपिल पूछते हैं कि अगर आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड को पैरेंट्स से मिलाने घर लेकर आते हैं और लड़की अगर पिता से ज्यादा इम्प्रेस हो गई तो ऐसे में क्या करेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए उदित ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया। उदित ने बताया कि कॉलेज टाइम में ऐसा एक बार हुआ था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को घर लेकर आए। उस दौरान उनकी मां अपने घर के कामों में बिजी थीं। मैंने सोचा कि पिता हाय-हैलो करेंगे और वापस चले जाएंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं बल्कि मेरे पिता वहीं बैठे रहे।

मेरे पिता मेरी गर्लफ्रेंड के सामने कूल बनने की कोशिश करने लगे। उन्होंने मेरे कंधे पर हाथ रखा और बोला कि मेरा बेटा काफी जवान हो गया है। फिर कुछ देर बाद मेरी गर्लफ्रेंड्स मेरे पिता का ऑटोग्राफ लेकर चली गई।

इसके बाद कपिल ने दीपा से पूछा कि पिता और बेटे में सबसे ज्यादा झूठ कौन बोलते हैं? दीपिका ने उदित नारायण के तरफ इशारा करते हुए कहा कि उदित झूठ बोलते हैं।। इसके बाद आदित्य ने बताया कि पापा जब भी रास्ते में लेट हो जाते हैं या वक्त पर कही नहीं पहुंचते तो वह झूठ बोल देते हैं और कई तरह के बहाने बनाने लगते हैं।