A
Hindi News मनोरंजन टीवी Watch: दुल्हन बनकर सुगंधा मिश्रा ने मारी धमाकेदार एंट्री, शादी की अनदेखी फोटोज की शेयर

Watch: दुल्हन बनकर सुगंधा मिश्रा ने मारी धमाकेदार एंट्री, शादी की अनदेखी फोटोज की शेयर

दुल्हन बनी सुगंधा ने ब्राइडल लुक में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। हल्के गुलाबी रंग के लहंगे में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

sugandha mishra grand entry wedding ceremony - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SUGANDHAMISHRA23 Watch: दुल्हन बनकर सुगंधा मिश्रा ने मारी धमाकेदार एंट्री, शादी की अनदेखी फोटोज की शेयर 

कॉमेडियन, होस्ट और सिंगर सुगंधा मिश्रा शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में अपने को-स्टार रहे संकेत भोसले का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया है। इस बीच वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी वेडिंग सेरेमनी की फोटोज व वीडियो शेयर कर रही हैं। उनके पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

दुल्हन बनी सुगंधा ने ब्राइडल लुक में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। हल्के गुलाबी रंग के लहंगे में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मंडप में पूजा के लिए बैठने से लेकर दुल्हन बनने से पहले चश्मा पहनकर स्वैग दिखाने तक, वो हर लुक में बहुत प्यारी लग रही हैं। 

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने ढोल की थाप पर जमकर किया था डांस, हल्दी सेरेमनी का Video हुआ वायरल

इसके अलावा सुगंधा ने जयमाल के दौरान का भी एक वीडियो शेयर किया है। वरमाला पहनने के बाद संकेत सुगंधा के हाथों को चूम कर गले लगा लेते हैं। 

सुगंधा ने शादी में एंट्री का भी धमाकेदार वीडियो शेयर किया है। वो फूलों से सजी हुई पालकी पर बैठकर मंडप तक आती हैं। आतिशबाजी से उनका जोरदार स्वागत होता है। 

इससे पहले उन्होंने लंहगे में स्वैग दिखाते हुए फोटोशूट की तस्वीरें साझा की थीं। 

सुगंधा और संकेत की शादी 26 अप्रैल को जालंधर में हुई थी। पिंक लहंगे में सुगंधा बेहद खूबसूरत लग रही है, वहीं साकेत भी शेरवानी में किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे है।