A
Hindi News मनोरंजन टीवी सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने ढोल की थाप पर जमकर किया था डांस, हल्दी सेरेमनी का Video हुआ वायरल

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने ढोल की थाप पर जमकर किया था डांस, हल्दी सेरेमनी का Video हुआ वायरल

इस वीडियो में सुगंधा और संकेत दोनों ढोल-नगाड़े की थाप पर जमकर डांस कर रहे हैं। बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ घर के लोग ही मौजूद थे।

sugandha mishra sanket bhosale dance haldi ceremony video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SUGANDHAMISHRA23 सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने ढोल की थाप पर जमकर किया था डांस, हल्दी सेरेमनी का Video हुआ वायरल 

जानी मानी कॉमेडियन, टीवी होस्ट, अभिनेत्री और सिंगर सुगंधा मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में अपने को-स्टार संकेत भोसले संग शादी कर ली है। इस दौरान सुगंधा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और मेहंदी से लेकर हल्दी सेरेमनी तक की फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं। अब उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में सुगंधा और संकेत दोनों ढोल-नगाड़े की थाप पर जमकर डांस कर रहे हैं। बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ घर के लोग ही मौजूद थे। इस वीडियो के साथ ही सुगंधा ने अपनी हल्दी की फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही हैं। 

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की पहली तस्वीर आई सामने

इससे पहले सुगंधा और संकेत ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटोज को शेयर किया था। दोनों की शादी 26 अप्रैल को जालंधर में हुई थी। फोटो में संचित सुगंधा को जयमाला पहना रहे है। पिंक लहंगे में सुगंधा बेहद खूबसूरत लग रही है, वहीं साकेत भी शेरवानी में किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे है।

संकेत को टीज करते हुए सुंगधा ने फोटो के साथ कैप्शन दिया, "इसी के साथ योर लाइफ, माई रूल्स।" सुंगधा संकेत की पोस्ट पर उनके दोस्तों ने दोनों ढेर सारी बधाईयां दी।

सुगंधा ने सगाई की तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें ये जोड़ी बेहद प्यारी लग रही थी। 

सुगंधा ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी साझा की थी। हल्के हरे रंग की ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत लगीं। 

(IANS इनपुट के साथ)