A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'स्प्लिट्सविला 13' के लिए तैयार हैं सनी लियोनी, बोलीं- 'ये घर वापस आने जैसा'

'स्प्लिट्सविला 13' के लिए तैयार हैं सनी लियोनी, बोलीं- 'ये घर वापस आने जैसा'

सनी लियोनी 'स्प्लिट्सविला 13' पर काम शुरू करने को केरल के लिए उड़ान भरने को तैयार हैं।

Sunny Leone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUNNY LEONE Sunny Leone

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी 'स्प्लिट्सविला 13' पर काम शुरू करने को केरल के लिए उड़ान भरने को तैयार हैं। उनका कहना है कि युवाओं पर आधारित रियलिटी शो की शूटिंग घर पर आने की तरह है।

सनी ने कहा, "मैं जल्द ही केरल के लिए रवाना हो जाऊंगी, क्योंकि स्प्लिट्सविला की शूटिंग होने जा रही है। यह एक ऐसा शो है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं 2014 से इसका हिस्सा रही हूं। स्प्लिट्सविला की शूटिंग घर वापस आने जैसा है। इस शो को शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।"

अभिनेत्री ने पिछले महीने शहर में अपने पहले काल्पनिक वेब शो 'अनामिका' के पहले शेड्यूल की शुरुआत की थी। सीरीज विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित है। स्प्लिट्सविला का 13वां सीजन सनी के शो के सातवें वर्ष के साथ जुड़ जाएगा।

आपको बता दें, सनी लियोनी रियलिटी शोज, फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। कुछ दिन पहले सनी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो में यशराज मुक्ते नजर आ रहे हैं। ये वही यशराज मुक्ते हैं जो कई कॉमेडी वीडियोज बना चुके हैं। इस वीडियो में भी यशराज रणविजय, सनी के साथ मिलकर कॉमेडी टच देते हुए वीडियो बनाया है। इसी वीडियो को सनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा था- 'देखिए यशराज मुक्ते ने अब क्या बनाया है। ये बहुत मजेदार है।'

(इनपुट/आईएएनएस)