A
Hindi News मनोरंजन टीवी Super Dancer Chapter 4: फिनाले वीकेंड में स्वामी रामदेव और तबू की होगी मौजूदगी, 9 अक्टूबर को मिलेगा शो का विनर

Super Dancer Chapter 4: फिनाले वीकेंड में स्वामी रामदेव और तबू की होगी मौजूदगी, 9 अक्टूबर को मिलेगा शो का विनर

शनिवार के एपिसोड में देश की फरमाइश स्पेशल के दौरान योग गुरु स्वामी रामदेव नजर आएंगे। रविवार के सुपर 5 स्पेशल में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेताओं में से एक तब्बू शिरकत करने वाली हैं।

Super Dancer Chapter 4- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Super Dancer Chapter 4: फिनाले वीकेंड में स्वामी रामदेव और तबू की होगी मौजूदगी, 9 अक्टूबर को मिलेगा शो का विनर

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के डांस रियलिटी शो सुपर डांसर - चैप्टर 4 के आने वाले वीकेंड एपिसोड में फैंस और दर्शकों के लिए एक सरप्राइज लेकर आने वाला है। शनिवार के एपिसोड देश की फरमाइश स्पेशल में योग गुरु स्वामी रामदेव नजर आएंगे। रविवार के सुपर 5 स्पेशल में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेताओं में से एक तब्बू शिरकत करने वाली हैं।

फिनाले की रेस को देखते हुए, इस वीकेंड के आखिरी एपिसोड में सुपर 5 का खुलासा हो जाएगा। इस एपिसोड का 9 अक्टूबर का दिखाया जाएगा। शो के निर्माताओं इसका नाम 'नचपन का महा महोत्सव' रखा है।
 
जाहिर है शो के दौरान योग गुरु स्वामी देव के आने से कंटेस्टेंट्स को योग के खास टिप्स जरूर मिलेंगे। वहीं तब्बू रविवार को सुपर 5 को सेलिब्रेट करने के लिए शो में मौजूद रहेंगी। अभिनेत्री को शो के कंटेस्टेंट्स फ्लोरिना गोगोई और सुपर गुरु, तुषार शेट्टी के साथ थिरकते हुए देखा जाएगा।

'नचपन का महा महोत्सव' 9 अक्टूबर को दिखाया जाएगा। इस एपिसोड के दौरान सुपर डांसर चैप्टर 4 का विजेता भी घोषित किया जाएगा।