A
Hindi News मनोरंजन टीवी सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कुशल झवेरी ने एक्टर संग शेयर की पुरानी तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कुशल झवेरी ने एक्टर संग शेयर की पुरानी तस्वीर

'पवित्र रिश्ता' के निर्देशकों में से एक कुशल जावेरी ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की है। तस्वीर में झवेरी के अलावा सुशांत, उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और एक करीबी मित्र महेश शेट्टी नजर आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कुशल झवेरी ने एक्टर संग शेयर की पुरानी तस्वीर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- KUSHAL ZAVERI सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कुशल झवेरी ने एक्टर संग शेयर की पुरानी तस्वीर

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को घर-घर पहचान दिलाने वाले कार्यक्रम 'पवित्र रिश्ता' के निर्देशकों में से एक कुशल जावेरी ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की है। तस्वीर में झवेरी के अलावा सुशांत, उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और एक करीबी मित्र महेश शेट्टी नजर आ रहे हैं। अपने पोस्ट के कैप्शन में जावेरी ने एक हार्ट इमोजी के साथ लिखा, "हैशटैगनॉस्टेलजिया।"

अभिनय के क्षेत्र में 'पवित्र रिश्ता' सुशांत की दूसरी परियोजना थी, जिसमें उन्होंने मानव देशमुख का किरदार निभाया था।बुधवार को सुप्रीम कोर्ट की सहमति के एक दिन बाद यानी  गुरुवार को सीबीआई ने सुशांत मामले पर जांच की जिम्मेदारी अपने कंधे ले ली। केंद्रीय जांच एजेंसी की एक टीम मुंबई में अभिनेता की मौत के मामले की जांच में जुटी है जो 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

सीबीआई ने दिवंगत अभिनेता के पिता के.के सिंह के आधार पर रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत, मां संध्या, भाई शोविक, सुशांत के पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और फ्लैटमेट सैमुअल मिरांडा समेत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी ने रूमी जाफरी को किया तलब

सुशांत केस: हरे कुर्ते के फंदे से 13-14 जून के CCTV फुटेज तक, मुंबई पुलिस ने CBI को सौंपे ये दस्तावेज

'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस ने कहा- सुशांत नहीं कर सकते सुसाइड, टीवी एक्टर विशाल सिंह ने कही ये बात