A
Hindi News मनोरंजन टीवी सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव और चारु असोपा के बीच चल रही है खटपट? इंस्टा पर डिलीट की एक-दूसरे की तस्वीरें

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव और चारु असोपा के बीच चल रही है खटपट? इंस्टा पर डिलीट की एक-दूसरे की तस्वीरें

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। क्या दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है?

rajeev sen and charu asopa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHMITASEN47 राजीव सेन और चारु असोपा

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा बीते साल शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।मगर अब लग रहा है इस कपल के बीच खटपट चल रही है।

राजीव और चारु दोनों ने इंस्टाग्राम पर दोनों की साथ वाली तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। और अपनी एनिवर्सरी पर भी कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है। कुछ समय पहले भी राजीव और चारु के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आई थं मगर राजीव से इन खबरों का खंडन कर दिया था। अब दोनों का फोटोज डिलीट करना इन कयासों को हवा दे रहा है।

चारु ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-नाराज क्यों होते हो, चले जायेंगे बहुत दूर, जरा टूटे हुए दिल के टुकड़े तो उठा लेने दो। इसके बाद एक और तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- कशमकश से भरी जिंदगी तोहमतें भी बेशुमार हैं।। यह काफिला है शिकायतों का, लोग केवल सवाल करते हैं।। समझना है तो खुद को ही समझ ,बेगैरत समझ जाए तो क्या बात है?? मसले तो रोज आएंगे जीवन में, हल कौन से होंगे यह सवाल नासूर है?????? मिजाज वाकिफ भी है और नाकाफी भी, वजूदे मिसाल क्या बनेंगे सवाल बाकी है अभी।।।। नाराज रिश्तो को नाराज ही रहने दो,समुंद्र में पत्थर फेंकने से तरंगे बनती हैं पानी बहता नहीं।।।

आपको बता दें राजीव और चारु ने बंगाली और राजस्थानी दोनों रीति रिवाजों से शादी की थी। शादी मं परिवार के साथ कुछ खास दोस्त मौजूद थे।