A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी दिखी मुंबई की ये परेशानी, भिड़े ने किया आंदोलन का फैसला

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी दिखी मुंबई की ये परेशानी, भिड़े ने किया आंदोलन का फैसला

तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों की हमेशा से पहली पसंद रहा है। अब तारक मेहता के इस शो में बिजली के बढ़े बिल का मुद्दा उठाया है।

Atmaram Bhide- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ SAB TV Atmaram Bhide

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों की हमेशा से पहली पसंद रहा है। इस शो में लगातार कोई न कोई ऐसे सामाजिक मुद्दे उठाए जाते हैं जो दर्शकों को उनसे जोड़ देता है। अब तारक मेहता के इस शो में बिजली के बढ़े बिल का मुद्दा उठाया है। 

शो में दिखाया गया है कि आत्माराम बिजली के बढ़े हुए बिल से परेशान हैं। आत्माराम शो में कहते हैं- 'बिजली का इतना बिल कैसे आ गया। लॉकडाउन में सखाराम के पेट्रोल का खर्चा तो कम हो गया, लेकिन बिजली का बिल इतना कैसे आ गया। ये तो गलत है। लॉकडाउन खत्म हो जाने दो पोपटलाल को बोलकर तुम लोगों के खिलाफ आंदोलन करता हूं। मिडिल क्लास आदमी की कमर टूट जाएगी पैसे भरते-भरते। इंटरनेट का बिल, मोबाइल का बिल कैसे भरेगा मीडिल क्लास आदमी, ऊपर से ट्यूशन भी कम हो गए हैं। ऐसे ही चलता रहा तो पता नहीं क्या होगा।'

दरअसल, इस बार तारक मेहता शो में मुंबई की परेशानी को दिखाया गया है। मुंबई में बढ़े बिजली के बिल से लोग बहुत ज्यादा परेशान हैं। कई सेलिब्रिटीज जैसे कि तापसी पन्नू, रेणुका सहाणे और करणवीर बोहरा भी बिजली के बिल की शिकायत कर चुके हैं। कई लोगों ने तो ये तक कहा कि वो अपने घर में मुश्किल से हफ्ते भर रहे तब भी बिजली का बिल बहुत ज्यादा आया।

आपको बता दें, 'तारक मेहता..' शो लंबे वक्त से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में निजी जिंदगी से जुड़े ऐसे मुद्दों को उठाया जाता है जिससे लोग आसानी से शो से जुड़ भी जाते हैं और शो की कॉमेडी उन्हें गुदगुदा भी जाती है। इस शो के कई किरदार बहुत मशहूर हैं जिसमें आत्माराम भिड़े के अलावा जेठालाल भी हैं।