A
Hindi News मनोरंजन टीवी तारक मेहता का उल्टा चश्मा: भिड़े ने जेठालाल, बबीता और बापूजी के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: भिड़े ने जेठालाल, बबीता और बापूजी के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार ने जेठालाल, बबीता और बापूजी के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की है।

taarak mehta ka ooltah chashmah- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MANDARCHANDWADKAR तारक मेहता का उल्टा चश्मा

लंबे समय के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फैन्स को हंसाने के लिए 22 जुलाई से शो के नए एपिसोड भी टेलिकास्ट होने वाले हैं। फैन्स को इस सीरियल के नए एपिसोड्स का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में शो में भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाकर ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

मंदार ने जेठालाल बबीता और बापूजी के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। फोटो में सभी लोग मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। फोटो किसी त्यौहार के सेट की लग रही है। बैकग्राउंड में क्रू मेंबर गोकुलधाम सोसाइटी को सजाते नजर आ रहे हैं।

शो की शूटिंग शुरू होने पर क्रिएटर असित कुमार मोदी ने कहा, "तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग 10 जुलाई से शुरू हो गई है। हम जल्द ही नए एपिसोड्स के साथ टीवी पर वापसी करेंगे। हमारी टीम की सेहत के लिए प्रार्थना करिए। हम हिम्मत करके फिर से शूटिंग कर रहे हैं। सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइंस को फॉलो किया जा रहा है। हम जल्द ही आपका मनोरंजन करने के लिए फिर से टीवी पर हाजिर होंगे।"

शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने सोशल मीडिया पर सेट की फोटोज शेयर की थी। मालव ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- रोल, रोलिंग, एक्शन...