A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में इस तरह होगी दयाबेन की एंट्री, वायरल हुईं तस्वीरें

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में इस तरह होगी दयाबेन की एंट्री, वायरल हुईं तस्वीरें

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जल्द ही दिशा वकानी की एंट्री होने जा रही हैं। दयाबेन की ग्रैंड एंट्री की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Grand Entry of disha vakani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Grand Entry of disha vakani

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल बीते 11 सालों से दर्शकों को मनोरंजन कर रहा है। शो में जेठालाल और दयाबेन का किरदार सबसे ज्यादा फेमस है। शो में काफी समय से दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी नजर नहीं आ रही हैं। दयाबेन का किरदार लोगों को बहुत पसंद है। लंबे समय बाद अब दयाबेन की शो में वापसी होने जा रही है। दिशा वकानी की एंट्री शो में ग्रैंड होने जा रही है। इसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। जिसमें जेठालाल और दयाबेन एक-दूसरे से वीडियो चैट के जरिए बात कर रहे हैं। जेठालाल और दयाबेन दोनों ही ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रहा है।

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में रितेश ने खोला अक्षय कुमार का राज़

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा वकानी ने एपिसोड की कुछ पोर्शन की शूटिंग की है। मगर वह फुल टाइम शूट करेंगी इस पर अभी भी बातचीत चल रही है। दिशा वकानी के पति मयूर ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि मेकर्स और उनके बीच बातचीत का समाधान नहीं निकल पाया है। मगर जल्द ही वह इसका कोई हल निकाल लेंगे।

Nach Baliye 9: बॉलीवुड अदाकारा हेलन पहुंची डांस रिएलिटी शो में, कहा- आज के समय में नहीं कर पाती सर्वाइव

आपको बता दें दिशा वकानी 2017 सितंबर से शो में नजर नहीं आई हैं। दिशा मैटरनिटी लीव के लिए गई थीं। जिसके बाद से अभी तक उनकी शो में एंट्री नहीं हुई है।