A
Hindi News मनोरंजन टीवी तारक मेहता का उल्टा चश्मा: नई अंजलि ने शूटिंग की शुरू, ऑनस्क्रीन पति के साथ शेयर की तस्वीर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: नई अंजलि ने शूटिंग की शुरू, ऑनस्क्रीन पति के साथ शेयर की तस्वीर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में नई अंजलि भाभी की एंट्री होने वाली है। सुनयना फौजदार ने शूटिंग शुरू कर दी है।

sunayana fozdar and shailesh loda- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUNAYANAF सुनयना फौजदार और शैलेष लोढ़ा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में दो नए सेलिब्रिटीज नजर आने वाले हैं। अंजलि का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता और रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण ने शो को अलविदा कह दिया है। रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में अब बलविंदर सुरी और नेहा मेहता की जगह सुनयना फौजदार नजर आएंगी। सुनयना फौजदार ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। सुनयना ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट से तस्वीरें शेयर की हैं।

सुनयना फौजदार ने तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने लिखा-सभी आर्टिस्ट अपनी ऑडियन्स को एंटरटेन करने के लिए जीते हैं। प्लीज मेरा अंजलि के किरदार में स्वागत करें। आप सभी की शुभकामनाओं की जरुरत है क्योंकि हमेशा की तरह आप मेरी ताकत हैं। गणपति बाप्पा मोरया।

फोटो नें सुनयना ट्रेडिशनल अवतार में तारक मेहता के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। सुनयना का शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली पलक सिदवानी ने स्वागत भी किया।

आपको बता दें नेहा मेहता बीते 12 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजिल का किरदार निभा रही थीं। नेहा ने शो छोड़ने के बारे में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया- मैं अपनी ऑडियन्स और दुनिया के लिए बेहतरीन काम करती रहूंगी। मुजे लगता है हर अंत की एक नई शुरूआत होती है।