A
Hindi News मनोरंजन टीवी तारक मेहता का उल्टा चश्मा: सुंदरलाल जीजाजी जेठालाल को बताने वाले हैं एक गंभीर बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: सुंदरलाल जीजाजी जेठालाल को बताने वाले हैं एक गंभीर बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में एक न्या ट्विस्ट आने वाला है। शो में जेठालाल को सुंदर लाल एक गंभीर बात बताने वाले हैं।

taarak mehta ka ooltah chashmah- India TV Hindi Image Source : PR तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नया ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड्स में सुंदर लाल जेठालाल को एक बात चौंकाने वाली बात बताने वाले हैं। जिसके लिए सुंदरलाल अचानक से मुंबई आए हैं और जेठालाल के घर ना जाकर बाहर मिलने के लिए उन्हें बाहर बुलाया है।

यह सब तब शुरू होता है जब जेठा लाल को सुंदर लाल का फोन आता है जो चिंतित और डरा हुआ लग रहा है।  सुंदर लाल उसे सभी से दूर होकर बात करने के लिए कहता है। इसके बाद उन्होंने जेठा लाल को सस्पेंस और सस्पेंस बनाने वाले शब्दों को बुना। जेठा लाल को लगभग भरोसा है कि सुंदर लाल को फिर से किसी ऐसे व्यक्ति से परेशानी हो गई होगी, जिसके पास उसके पैसे हैं। लेकिन यह शक दूर करते हुए सुंदरलाल बताता है कि अगर  मुझे पैसे की जरुरत होती तो अहमदाबाद से मुंबई नही आया होता।

सुंदरलाल आगे जेठा लाल को बताता है कि वह कुछ इतनी गंभीर बात करना चाहता है कि ऐसा करने का एकमात्र तरीका उसे अकेले और घर में नहीं बल्कि अकेले में मिलना था।

सुदंरलाल जेठालाल को क्या बताना चाहता है? क्या ये एक गंभीर बात है या फिर एक मजाक। सुदंरलाल की यह बात जेठालाल के सिर का दर्द बनता है या इससे हंसी के पटाखे छूटने वाले हैं। यह तो दर्शकों के लिए सरप्राइज होने वाला है। इसके लिए सोमवार-शुक्रवार रात 8:30 बजे देखिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा।