A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा': टप्पू सेना ने किया ऐसा काम, हर किसी में मन में उठ रहा ये सवाल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा': टप्पू सेना ने किया ऐसा काम, हर किसी में मन में उठ रहा ये सवाल

इन दिनों गोकुलधाम में टप्पू सेना की चर्चा हो रही है, क्योंकि उन्होंने विक्रेताओं को देने के लिए पैसों का इंतजाम कर लिया है, वो भी डॉलर में।

taarak mehta ka ooltah chashmah shooting pics- India TV Hindi Image Source : PR तारक मेहता का उल्टा चश्मा 

टीवी की दुनिया में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल बेहद पॉपुलर है। इस शो से जुड़ी बातों को जानने के लिए फैंस एक्साइटेड रहते हैं। इन दिनों गोकुलधाम में टप्पू सेना की चर्चा हो रही है, क्योंकि जब सभी को ऐसा लगता है कि वो विक्रेताओं के भुगतान की मांग की वजह से फरार हो गए थे, तभी सब वापस आ जाते हैं और पैसों का भी इंतजाम कर लेते हैं। अब हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर उन्होंने ये सब कैसे किया। 

सोसाइटी कम्पाउंड में जो नाटक चल रहा था, उसकी वजह से टप्पू सेना से संपर्क नहीं कर पा रहे थे। पता चलता है कि वे पार्क में पक्षियों को खिलाने के लिए गए थे, जहां नेटवर्क कनेक्टिविटी खराब है। उन्होंने विक्रेताओं का भुगतान करने के लिए $3000 का भी इंतजाम कर लिया। 

Bigg Boss 14: 'तारक मेहता' की दयाबेन सहित इन 4 सेलिब्रिटीज की शो में आने की उड़ी अफवाह, एक ने तो नाम आते ही छोड़ा फेमस शो

Image Source : PRतारक मेहता का उल्टा चश्मा

हर कोई खुश है कि विक्रेताओं ने अपनी शिकायत वापस ले ली है, लेकिन इस बात को लेकर संदेह उठ रहा है कि टप्पू सेना के पास इतने रुपये कहां से आए, जोकि डॉलर में है। 

जी हाँ! डॉलर में! अभी तक किसी को नहीं पता है कि टप्पू सेना कहां से और कैसे यह पैसा बनाने में कामयाब रही है। आप तब तक इसका पता नहीं लगा सकते, जब तक अगले एपिसोड में इसका खुलासा नहीं हो जाता है। 

खूब सारा कंफ्यूजन, बहुत सारे तर्क, लेकिन साथ ही ढेर सारी मजेदार कॉमेडी, जिसे कोई मिस नहीं करना चाहता है। इसलिए नील फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सब टीवी पर जरूर देखें।