A
Hindi News मनोरंजन टीवी Talaash Ek Sitaare Ki: शुरुआती फिल्मों से दीवाना बना देने वाली मिनिषा लांबा अब कहां हैं?

Talaash Ek Sitaare Ki: शुरुआती फिल्मों से दीवाना बना देने वाली मिनिषा लांबा अब कहां हैं?

अपनी शुरुआती फिल्मों में शानदार काम करने के बाद मिनिषा लांबा कहां गुम हो गईं। मिनिषा लांबा अपने करियर में रिपोर्टर बनना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने कैसे किया फिल्मी पर्दे की तरफ रुख?

minisha lamba- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MINISHA LAMBA शुरुआती फिल्मों से दीवाना बना देने वाली मिनिषा लांबा अब कहां हैं? 

इंडिया टीवी के खास शो 'तलाश एक सितारे की' में इस बार मुलाकात मिनिषा लांबा से हुई है। अपनी शुरुआती फिल्मों में शानदार काम करने के बाद मिनिषा लांबा कहां गुम हो गईं? मिनिषा लांबा अपने करियर में रिपोर्टर बनना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने कैसे किया फिल्मी की तरफ रुख? 

बड़े पर्दे पर मिनिषा भले ही नजर नहीं आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 6 लाख फॉलोवर्स हैं। वहीं, उनके इंस्टा पर कई तस्वीरों और वीडियो को शेयर किया है। उनकी तस्वीरें इस तरफ इशारा करती हैं कि वह किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। 

मिनिषा लांबा ने टीवी में भी काम किया। वो बिग बॉस, तेनाली रामन, इंटरनेट वाला लव में भी नजर आ चुकी हैं। 

इंडिया टीवी की टीम ने उन शूटिंग लोकेशन और स्टूडियो में बात की, जिससे पता चला कि उनकी किसी भी फिल्म, टीवी सीरियल और वेब सीरीज की शूटिंग मुंबई में नहीं हो रही है। मिनिषा के को-स्टार करणबीर बोहरा ने बताया कि मिनिषा की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, और फिलहाल मिनिषा छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। 

मिनिषा लांबा इस वक्त दिल्ली में हैं, वह राजधानी के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में रह रही हैं। 

मिनिषा ने इंडिया टीवी के सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने कहा, ''मैं लाइमलाइट मे ज्यादा रहना पसंद नहीं करती हूं। बहुत दिनों तक मैंने कोई इंटरव्यू नहीं दिया, लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है। मैं भले ही फिल्मों से दूर हूं लेकिन मैं कमबैक के लिए तैयार हूं।''

फिल्मों से दूर रहन के सवाल पर मिनिषा ने कहा, ''मुझे वो ऑफर्स नहीं आ रहे थे जो रोल मैं करना चाह रही थी। इसलिए, मुझे ज्यादा इंतजार करना पड़ा। वो वक्त मेरे लिए मुश्किल था।''

दोखिए तलाश एक सितारा का फुल एपिसोड-