A
Hindi News मनोरंजन टीवी Talaash Ek Sitaare Ki: अपनी पहली फिल्म से चौंकाने वाली अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने क्यों छोड़ दी एक्टिंग?

Talaash Ek Sitaare Ki: अपनी पहली फिल्म से चौंकाने वाली अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने क्यों छोड़ दी एक्टिंग?

बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने बॉलीवुड में आने से पहले अपनी बॉडी में जबरदस्त में ट्रांसफॉर्मेंसन किया। उन्हें बचपन में अपने स्किन कलर, और हकलाने और ओबेसिटी के लिए ताने झेलने पड़े थे।

Sameera Reddy- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAMEERA REDDY Talaash Ek Sitaare Ki: अपनी पहली फिल्म से चौंकाने वाली अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने क्यों छोड़ दी एक्टिंग?

बॉलीवुडॉ अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने बॉलीवुड में आने से पहले अपनी बॉडी में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंसन किया। उन्हें बचपन में उनके स्किन कलर, और हकलाने और ओबेसिटी के लिए ताने झेलने पड़े थे। उन्होंने बॉलीवुड में चंद फिल्मों में काम किया, दर्शकों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहीं लेकिन फिर सिनेमा को अलविदा कर दिया।

सोहेल खान के साथ 'मैने दिल तुझको दिया' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली करने वाली समीरा आज भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। 'मैने दिल तुझको दिया', समीरा रेड्डी की पहली फिल्म हिट तो नहीं हो पाई लेकिन उन्होंने इस फिल्म में अपने रोल के लिए काफी सुर्खियां बटोरीं।

'रेस' और 'नो एंट्री' जैसी हिट फिल्मों में काम करने वाली समीरा रेड्डी ने मल्टी स्टारर फिल्म में काम तो किया, लेकिन कई एक्टर्स के साथ काम करने की वजह से उन्हें वो फेम हासिल नहीं हो पाया। 

समीरा जुलाई 2020 में अपने पति, अपने दो छोटे बच्चों और अपनी सास के साथ गोवा में शिफ्ट हो गईं हैं। समीरा अपनी फैमिली के साथ की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

बता दें समीरा और उनका पूरा परिवार हाल ही में कोरोना संक्रमित हो गया है। इस परिस्थिति में वह वीडियो कॉल के जरिए इंडिया टीवी से जुड़ीं।

इंडिया टीवी से वीडियो कॉल के जरिए समीरा रेड्डी ने खास बात चीत में बताया कि वह शादी के तुरंत बाद प्रेग्नेंट हो गईं थी। प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने बहुत सा वेड पुटऑन कर लिया था। उन्होंने कहा कि वह उनमें से नहीं जो बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद रेड कार्पेट पर नजर आएं, समीरा ने बताया कि वह अपने बच्चे और फैमिली को वक्त देना चाहती थीं।

कमबैक को लेकर समीरा बताती हैं, फिलहाल उनकी उम्र 40 प्लस है और फिल्मों में आने के लिए उन्हें 24 का लगना होगा, वह अपने चेहरे बोटॉक्स जैसी चीजों का इस्तेमाल नहीं करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने फिल्मों से कंन्नी काट ली।