A
Hindi News मनोरंजन टीवी तलाश एक सितारे की: अब कहां हैं बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा भूमिका चावला, अब दिखती हैं ऐसी

तलाश एक सितारे की: अब कहां हैं बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा भूमिका चावला, अब दिखती हैं ऐसी

तेरे नाम के बाद भूमिका का फिल्मी करियर आगे बढ़ा और वो अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'रन' में नज़र आईं, लेकिन बॉक्स ऑफिस की सक्सेस की रन में ये फिल्म पिछड़ गई।

 भूमिका चावला bhumika chawala- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- BHUMIKA CHAWALA  भूमिका चावला

भूमिका चावला, जिन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' से एक्टिंग की धमाकेदार शुरुआत की थी। तेरे नाम के बाद भूमिका का फिल्मी करियर आगे बढ़ा और वो अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'रन' में नज़र आईं, लेकिन बॉक्स ऑफिस की सक्सेस की रन में ये फिल्म पिछड़ गई। रन की नाकामी के बाद भूमिका चावला को उम्मीद थी सलमान से, क्योंकि उन्हें लगा कि सलमान के साथ उनकी जोड़ी 'दिल ने जिसे अपना कहा' में दोबारा सक्सेस पाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 'तेरे नाम' जैसी हिट फिल्म देने के बाद बैक टू बैक दो बड़ी फिल्मों का नहीं चल पाना भूमिका के करियर के लिए ठीक नहीं रहा।

इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्मों में वापसी की। वह दो दशकों से अधिक समय से उद्योग में हैं और उन्होंने कुछ समीक्षकों और व्यावसायिक रूप से प्रशंसित फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं उन्हें फिल्मफेयर जैसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है। उन्होंने 2018 में कल्कि कोचलिन और संजय सूरी के साथ वेब शो भ्रम के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना का 21वां बर्थडे, गौरी खान सहित अनन्या पांडे और सुहाना कपूर ने यूं किया विश 

हालांकि, धीरे-धीरे और लगातार भूमिका ने शोबिज से दूरी बनाए रखी और कम बॉलीवुड फिल्में कीं। इंडिया टीवी के विशेष बुलेटिन, तलाश एक सितारे की में, अभिनेत्री ने मनोरंजन उद्योग में अपनी यात्रा के बारे में बात की और खुलासा किया कि वह बॉलीवुड से दूरी क्यों बना रही है।

#BrokenButBeautiful3: 'मेरे लिए' गाना रिलीज, सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के प्यार और दिल टूटने की कहानी

वह वर्तमान में दो तेलुगू फिल्मों, सीतामार और इधे मां कथा और ऑपरेशन मजनू में काम कर रही हैं, जो 2021 में रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा वह अगली स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'सीतटीर' में दिखाई देंगी। संपत नंदी द्वारा निर्देशित, फिल्म की स्टार कास्ट में गोपीचंद, तमन्ना, दिगांगना सूर्यवंशी भी शामिल हैं।

देखिए वीडियो-

अब ऐसी दिखती हैं भूमिका चावला