A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता...' में हो रही है भाबीजी घर पर हैं के एक्टर की एंट्री, जानिए कैसे सोसाइटी वालों का होगा जीना मुहाल

'तारक मेहता...' में हो रही है भाबीजी घर पर हैं के एक्टर की एंट्री, जानिए कैसे सोसाइटी वालों का होगा जीना मुहाल

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बाद शो में नयापान लाने के लिए कहानी में नये किरादर की एंट्री होने जा रही है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा- India TV Hindi Image Source : TWITTER तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बहुत जल्द आपको एक नया किरदार नजर आएगा। तारक मेहता (शैलेश लोधा) के बॉसके रोल में वरिष्ठ अभिनेता राकेश बेदी नजर आएंगे। उनका इंट्रोडक्श सीन भी शूट हो चुका है। राकेश बेदी ने एक इंटरव्यू में बताया कि आज से 12 साल पहले जब इस सीरियल की शुरुआत हो रही थी तब सीरियल के प्रोड्यूसर असित मोदी ने उन्हें इस किरदार के बारे में बताया था, लेकिन बाद में शो का फोकस जेठालाकी कहानी पर हो गया और यह किरदार आगे नहीं बढ़ पाया। लेकिन अब कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बाद शो में नयापान लाने के लिए कहानी में नये किरादर की एंट्री होने जा रही है।

Image Source : instagramतारक मेहता का उल्टा चश्मा

राकेश बेदी ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि वो काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि अभी तारक मेहता के साथ सिर्फ इंट्रोडक्श शूट हुआ है लेकिन जल्द ही किरदार दर्शकों के सामने आएगा। राकेश बेदी ने बताया कि इस किरदार को बहुत गुस्सा आता है और गुस्सा देखकर लगेगा कि आज आसमान फट जाएगा लेकिन थोड़ी देर में ये नॉर्मल हो जाता है।राकेश बेदी ने कहा कि अभी इस किरदार के बारे में ज्यादा नहीं बता सकते हैं, लेकिन ये किरदार सिंधी है। 

Image Source : instagramतारक मेहता का उल्टा चश्मा

बता दें, राकेश बेदी ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है। 90 के दशक में राकेश बेदी सीरियल 'श्रीमान श्रीमती' , 'ज़बान संभाले के' जैसे शो में नजर आए। इसके बाद वो टीवी सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' में भी वो अंगूरी के पिताजी के किरदार में कभी-कभी शो में नजर आते रहे हैंष सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम करने को लेकर राकेश काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।