A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्स दयाबेन दिशा वकानी लॉकडाउन में इस तरह गुजार रही हैं खाली वक्त

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्स दयाबेन दिशा वकानी लॉकडाउन में इस तरह गुजार रही हैं खाली वक्त

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी लॉकडाउन में कैसे अपना वक्त गुजार रही हैं, आइए जानते हैं।

<p>तारक मेहता का उल्टा...- India TV Hindi तारक मेहता का उल्टा चश्मा

कोरोना वायरस की वजह से टीवी के सबसे मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग होल्ड पर है वहीं इस शो की दयाबेन दिशा वकानी पहले ही शो से दूर थीं। लंबे समय तक इस शो का हिस्सा बनने के बाद दिशा इस शो से चली गईं। हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में दिशा वकानी ने बताया कि वो लॉकडाउन में अपना वक्त कैसे गुजार रही हैं। दिशा ने बताया कि वो ये खाली समय अपने बेटी और परिवार के लोगों के साथ बिता रही हैं।

दिशा वकानी ने आगे कहा कि वो पीएम मोदी की तबात मान रही हैं और घर से बिल्कुल नहीं निकल रही हैं। दिशा ने कहा कि वो गर्म पानी पीती हैं, अच्छा खाना खाती हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी कर रही हैं। दिशा ने बताया कि घर पर हाउस हेल्प भी अब नहीं आ रही हैं। मैं खुद परिवार वालों के साथ मिलकर घर का काम करती हूं। दिशा ने कहा कि लोग शिकायत कर रहे हैं कि वो बोर हो रहे हैं लेकिन मुझे लगता है उन्हें ऐसा नहीं सोचना चाहिए।तारक मेहता का उल्टा चश्मा
दिशा ने कहा नवरात्रि का पावन समय चल रहा है ऐसे में लोगों को पूजा और आराधना में ध्यान लगाना चाहिए। दिशा ने कहा कि वो लोगों से रिक्वेस्ट कर रही हैं कि बहुत जरूरी ना हो तो घर से बाहर ना निकले। दिशा ने बताया कि मेरे सब्जी वाले ने कहा कि आपको आने की जरूरत नहीं है मैं सब्जी पहुंचा दूगा आपके घर। मुझे खुशी है कि लोग मोदी जी की बात को सीरियसली ले रहे हैं। उम्मीद करती हूं कि कोरोना वायरस का जल्द ही खत्म हो जाएगा।