A
Hindi News मनोरंजन टीवी 9 साल छोटे टप्पू से बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता की डेटिंग की खबरें वायरल, मीम्स की बाढ़

9 साल छोटे टप्पू से बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता की डेटिंग की खबरें वायरल, मीम्स की बाढ़

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता और राज अनादकट उर्फ टप्पू के रिलेशन में होने की खबरें वायरल हो रही हैं। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर जेठालाल और मिस्टर अय्यर को लेकर फनी मीम्स वायरल हो रहे हैं।

मुनमुन दत्ता और राज अनादकट कर रहे हैं एक दूसरे को डेट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM,TWITTER मुनमुन दत्ता और राज अनादकट कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे के सबसे लंबे समय तक चलने वाले और पसंदीदा शो में से एक है। शो में जेठालाल और बबीताजी की केमिस्ट्री तो आपने देखी ही होगी, अब रियल लाइफ में कुछ ऐसा हुआ है कि मीमर्स को मिल गया है मौका मीम्स बनाने का। रिपोर्ट्स के मुताबिक बबीताजी उर्फ ​​मुनमुन दत्ता और टप्पू उर्फ राज अनादकट एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। 

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, सेट पर हर कोई राज और मुनमुन के बीच क्या चल रहा है, इससे अच्छी तरह वाकिफ है, जो हाल ही में शो के सेट पर लौटे हैं। इतना ही नहीं बल्कि ''उनके अपने परिवार को भी इसकी जानकारी है।'' रिपोर्ट में आगे कहा गया है, "कोई भी उन्हें चिढ़ाता नहीं है। प्रेम कहानी वास्तव में पुरानी है और लोगों को आश्चर्य होता है कि यह आज तक कैसे सामने नहीं आई।"

दोनों ने अभी तक अपना स्टेटस ऑफिशियल तो नहीं किया है लेकिन उनके फैंस इस खबर के सामने आने से काफी खुश हैं। उन दोनों की उम्र में नौ साल का अंतर है। जैसे ही ये खबर सामने आई देखिए कैसे फनी-फनी मीम्स वायरल हो रहे हैं।

अभिनेत्री 13 साल पहले प्रसारित होने के बाद से तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा रही हैं, जबकि राज ने 2017 में जेठालाल (दिलीप जोशी) के बेटे टप्पू के रूप में भव्य गांधी की जगह ली। वे दोनों अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय हैं और प्रशंसकों को उनकी शानदार तस्वीरों और वीडियो से प्रभावित करते हैं। 

तारक मेहता में क्या चल रहा है, यह जानने के लिए सब टीवी पर सोमवार से शुक्रवार तक शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखें।