A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश और सिंगर अकासा सिंह का नाम हुआ कंफर्म, देखिए नया प्रोमो

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश और सिंगर अकासा सिंह का नाम हुआ कंफर्म, देखिए नया प्रोमो

बिग बॉस 15 का जल्द ही आगाज होने वाला है, लेकिन इससे पहले एक-एक करके कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ रहे हैं।

Tejasswi Prakash and akasa singh in bigg boss 15 new promo watch - India TV Hindi Image Source : INSTA: TEJASSWIPRAKASH/AKASASING Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश और सिंगर अकासा सिंह का नाम हुआ कंफर्म

पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' का आगाज बस होने ही वाला है। इससे पहले शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ रहे हैं। इस शो की लॉन्चिंग पर टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल डोनल बिष्ट, बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी असीम रियाज के भाई उमर रियाज का नाम कंफर्म हुआ तो 'बिग बॉस ओटीटी' के घर से शमिता शेट्टी और निशांत भट भी BB15 में जाएंगे। अब मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और सिंगर अकासा सिंह के नाम पर भी मुहर लग गई है।

इस शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सिंगर अकासा सिंह फेसम सॉन्ग 'नागिन' पर परफॉर्म कर रही हैं तो तेजस्वी प्रकाश का इसी गाने पर सिजलिंग डांस देखने को मिल रहा है। इस प्रोमो को वूट के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है। वहीं, कुछ फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर भी इसे शेयर किया है। 

Bigg Boss Host: सलमान खान ही नहीं मुन्ना भाई और सर्किट भी बन चुके हैं बिग बॉस के होस्ट, ये है पूरी लिस्ट

बता दें कि 'नागिन' और 'खींच मेरी फोटो' जैसे गानों के लिए मशहूर सिंगर अकासा सिंह बतौर कंटेस्टेंट 'बिग बॉस 15' में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वे शो में एंट्री करने के लिए उत्सुक हैं।

तेजस्वी प्रकाश को 'स्वरागिनी-जोड़े रिश्तों के सुर' शो में रागिनी माहेश्वरी का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। वह 'संस्कार - धरोहर अपनों की', 'पहरेदार पिया की', 'रिश्ता लिखेंगे हम नया', 'कर्ण संगिनी' और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10' जैसे कई शो में नजर आ चुकी हैं। वह 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के साथ-साथ 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में भी नजर आ चुकी हैं।

साहिल श्रॉफ का नाम भी आया सामने 

तेजस्वी और अकासा के अलावा मॉडल साहिल श्रॉफ का नाम भी कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल किया जा रहा है। साहिल ने हिंदी फिल्मों में अपनी शुरूआत शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'डॉन' से की, जो 2011 में रिलीज हुई थी। उन्होंने इसमें अर्जुन नाम के एक युवा पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी, जो फिल्म में धूर्त प्रतिपक्षी का पीछा करने की कोशिश में सह-कलाकार प्रियंका चोपड़ा की मदद करता है। उन्हें रियलिटी टेलीविजन प्रतियोगिता 'द अमेजिंग रेस एशिया' के पहले सीजन में एक प्रतियोगी के रूप में भी जाना जाता है। 

शो में आने से पहले ही बाहर हुईं अफसाना खान 

पंजाबी गायिका अफसाना खान, जिन्हें 'बिग बॉस 15' के प्रोमो में कंफर्म कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था, ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को यह कहते हुए चौंका दिया कि वह शो से बाहर हो गई हैं, क्योंकि उन्हें होटल के कमरे में पैनिक अटैक आया, जिससे वह स्वस्थ्य महसूस नहीं कर रही हैं। खान को उनके गाने 'ततलियान वर्गा', 'जानी वे जानी' और अन्य के लिए जाना जाता है।  

2 अक्टूबर से शुरू हो रहा है शो 

रिएलिटी शो के 15वें सीजन को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। 'बिग बॉस' 15 साल में पहली बार 'बिग बॉस ओटीटी' के साथ डिजिटल हुआ। इसकी मेजबानी फिल्म निमार्ता करण जौहर ने की थी। कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर बनीं। 'बिग बॉस 15' कलर्स पर ' 2 अक्टूबर से शुरू होगा। एक बार फिर शो की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में हो रही है। इस सीजन की थीम 'जंगल में संकट' है।