A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'खतरों के खिलाड़ी 10': शो के दौरान रोहित शेट्टी के डांटने पर तेजस्वी प्रकाश ने तोड़ी चुप्पी

'खतरों के खिलाड़ी 10': शो के दौरान रोहित शेट्टी के डांटने पर तेजस्वी प्रकाश ने तोड़ी चुप्पी

तेजस्वी प्रकाश ने मज़ाकिया अंदाज़ मे रोहित शेट्टी पर पक्षपात का आरोप लगाया था और यही बात उन्हें पसंद नहीं आई थी। 

<p>रोहित शेट्टी और...- India TV Hindi रोहित शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश

पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद अब एक और रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' ने भी टीआरपी चार्ट पर कब्जा कर लिया है। दर्शकों को यह शो पसंद है, क्योंकि शो में दिखाए जाने वाले स्टंट रियल होते हैं और इसमें कॉम्पीटिशन भी बहुत तगड़ा होता है। इस शो में तेजस्वी प्रकाश अपने शानादर टास्क परफॉर्मेंस की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही थीं, लेकिन बीते दिनों उनकी एक बात पर उन्हें होस्ट रोहित शेट्टी की डांट का सामना करना पड़ा। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने इस पूरे वाकये पर चुप्पी तोड़ दी है। 

खतरों के खिलाड़ी 

हाल ही में रिलीज हुए एक प्रोमो में इस शो के होस्ट रोहित शेट्टी तेजस्वी प्रकाश को डांटते हुए नजर आए थे। तेजस्वी ने मज़ाकिया अंदाज़ मे रोहित पर पक्षपात का आरोप लगाया और यही बात रोहित को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और रोहित को उन पर गुस्सा आ गया। 

कोरोना की वजह से कैंसिल हुए टॉक शो के बाद अब ऊब रही हैं मशहूर कॉमेडियन होस्ट एलेन डीजेनरेस

प्रोमो को देखते ही तेजस्वी के फैंस सोश्ल मीडिया पर रोहित शेट्टी द्वारा डांटने को गलत बताते हुए उन पर गुस्सा जाहिर करने लगे। इसी को लेकर तेजस्वी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपने फैंस को बताया कि उन्हें इस बात से परेशान होने कि बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। 

तेजस्वी ने स्पॉटब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं उनसे (फैंस) अनुरोध करूंगी कि वह उनसे (रोहित) नाराज न हों। अगर उन्होंने मुझे किसी चीज के लिए डांटा है तो इसका मतलब है कि मैंने कुछ ऐसा कहा होगा जो कि मुझे नहीं कहना चाहिए था। और वह मुझे अपनी सीमा में रहने के लिए कह रहे थे नहीं तो वो मुझे अपने शो से बाहर फेंक देंगे, शायद इसलिए कहा होगा क्योंकि उनका मुझ पर हक़ है। कहते हैं ना, आप उसी को डांटते हो जिसको आप अपना मानते हो। इसलिए मेरे पास उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है।'

आलिया को रणबीर कपूर और मलाइका को अर्जुन कपूर से मिला किस, फोटो वायरल

तेजस्वी ने आगे कहा - "वह मुझे कुछ समझाने और कुछ चीजों को सही करने की कोशिश कर रहे थे। हमने सेट पर बहुत मस्ती की। इसलिए, मैं नहीं चाहती कि लोग इस एक घटना को लेकर हमारे रिश्ते को आंके। रोहित सर एक कमाल के इंसान हैं और मैं उनका बहुत पसंद करती हूं। ”

तेजस्वी ने यह भी बताया कि ऑफ-कैमरा, चीजें अलग थीं और रोहित ने उन्हें समझा दिया कि वह सख्त क्यों थे। तेजस्वी ने कहा कि वह जो मन में होता है कहने का विश्वास रखती हैं।